'मैं Roman Reigns को हराकर 3 बेल्ट्स अपने नाम करूंगा'- WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को दी चेतावनी

roman reigns austin theory
मौजूदा चैंपियन ने रोमन रेंस को चेतावनी दी

Roman Reigns: WWE Royal Rumble 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप केविन ओवेंस (kevin Owens) के खिलाफ मैच में दांव पर लगी होगी। ओवेंस इससे पहले रोमन को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज कर चुके हैं, जहां उन्हें हार मिली थी। इसलिए वो पुरानी हार का बदला पूरा करने को भी बेताब हैं।

अब एक हालिया इंटरव्यू में मौजूदा यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी ने दावा किया है कि वो Royal Rumble मैच को जीतने के बाद WrestleMania 39 में Roman Reigns को हराकर 3 बेल्ट्स के मालिक बनेंगे।

थ्योरी ने कहा:

"मुझे Royal Rumble मैच में जीत मिलेगी। मैं अभी यूएस चैंपियन हूं और रंबल जीतने के बाद WrestleMania को हेडलाइन करूंगा और 3 बेल्ट्स जीतने की उपलब्धि हासिल करना चाहूंगा।"

आपको याद दिला दें कि पिछले साल Survivor Series WarGames में सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले को हराकर ऑस्टिन थ्योरी अपने करियर में दूसरी बार यूएस चैंपियन बने। वहीं हाल ही में हुए Raw XXX में उन्होंने ब्रॉक लैसनर द्वारा हुए अटैक के कारण लैश्ले के खिलाफ अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

youtube-cover

Austin Theory ने 2022 में Roman Reigns पर WWE Money in the Bank ब्रीफ़केस कैश-इन करने का प्रयास किया था

पिछले साल मेन रोस्टर डेब्यू करने के एक साल के अंदर ऑस्टिन थ्योरी इतिहास के सबसे युवा WWE यूएस चैंपियन और Money in the Bank विनर बने थे। इस बीच WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर Roman Reigns अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने।

थ्योरी ने उस दौरान कई बार ट्राइबल चीफ को कन्फ्रंट किया। उन्होंने SummerSlam 2022 और Clash at the Castle 2022 में भी रोमन पर कैश-इन करने की कोशिश की, लेकिन द ब्लडलाइन ने उन्हें हर बार ऐसा करने से रोक दिया।

कुछ समय बाद उन्होंने तत्कालीन यूएस चैंपियन सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज को स्वीकार करते हुए ब्रीफ़केस कैश-इन किया, लेकिन मैच में बॉबी लैश्ले के इंटरफेरेंस के कारण वो चैंपियन बनने में नाकाम साबित हुए। खैर अब वो मौजूदा यूएस चैंपियन हैं और उन्हें फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखा जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment