WWE के मौजूदा चैंपियन ने Roman Reigns पर Money in the Bank ब्रीफ़केस कैश-इन ना करने का असली कारण बताया

roman reigns austin theory
WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने कैश-इन को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE: ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) साल 2022 में मिस्टर मनी इन द बैंक (Money in the Bank) बने थे, लेकिन उन्होंने WWE चैंपियनशिप के बजाय यूएस टाइटल के लिए अपना ब्रीफ़केस कैश-इन कर सबको चौंका दिया था। अब उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने यूएस चैंपियनशिप के लिए कैश-इन क्यों किया था।

थ्योरी ने क्रिस वैन व्लीट को दिए एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि रोमन रेंस के खिलाफ कैश-इन असफल रहने के कारण उन्होंने यूएस चैंपियन को अपना निशाना बनाया था। उन्होंने कहा:

"मैं ऐसी स्थिति में फंस था कि जब भी कैश-इन की कोशिश करता, तब केवल ब्लडलाइन नहीं बल्कि टाइसन फ्यूरी ने भी मुझे रोका। मैं उस समय सोचने पर मजबूर था कि मैं क्या कर सकता हूं? मैं फंस चुका था और एहसास होने लगा था कि अगला Money in the Bank भी पास आता जा रहा है, इसलिए मैं अब क्या कर सकता हूं? मैंने सैथ रॉलिंस पर ध्यान दिया, जो उस समय यूएस चैंपियन थे और एहसास किया कि ये टाइटल Raw में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।"

youtube-cover

ऑस्टिन थ्योरी ने WWE यूएस चैंपियन बनने की पुरजोर कोशिश की

ऑस्टिन थ्योरी को आभास हुआ कि यूएस टाइटल टॉप पर पहुंचने का एक अच्छा जरिया है। इसलिए उन्होंने चैंपियन बनने के लिए वो सब किया, जो वो कर सकते थे। उन्होंने कहा:

"यूएस टाइटल को मैंने टॉप पर पहुंचने के एक जरिए के रूप में देखा। इसलिए मैंने कैश-इन कर अपने लिए स्थिति को बेहतर बनाने की कोशिश की। मैं मिस्टर Money in the Bank था, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी कैश-इन असफल रहा क्योंकि बॉबी लैश्ले ने इंटरफेयर किया। मैं परेशान हो चुका था, इसलिए मैंने चैंपियन बनने के लिए वो सब किया, जो मैं कर सकता था। मेरा लक्ष्य यूएस चैंपियन बनना था, जिसमें मैं सफल भी रहा।"

ऑस्टिन थ्योरी अब कई महीनों से यूएस चैंपियन बने रहे हैं और इस दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया है। मगर अब उनके सामने एक बहुत बड़ी चुनौती आने वाली है क्योंकि WrestleMania 39 में उनका टाइटल जॉन सीना के खिलाफ मैच में दांव पर लगा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now