Create

"मेरा John Cena के साथ मैच जरूर होगा" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने SummerSlam में मैच लड़ने का किया दावा

WWE में इस साल हो सकती है जॉन सीना की वापसी?
WWE में इस साल हो सकती है जॉन सीना की वापसी?

WWE में जॉन सीना (John Cena) को आखिरी बार समरस्लैम (SummerSlam 2021) में मैच लड़ते देखा गया था, जहां उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया, लेकिन चैंपियन बनने में नाकाम रहे थे।

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि WWE सुपरस्टार थ्योरी, जॉन सीना के बहुत बड़े फैन हैं और अब उन्होंने SummerSlam में अपने आइडल के साथ मैच लड़ने का आइडिया सामने रखा है। New York Post को दिए एक हालिया इंटरव्यू में थ्योरी ने खुलासा किया कि आने वाले समय में उनका जॉन सीना के साथ मैच जरूर होगा।

उन्होंने कहा,

"मैं इतना कहना चाहता हूं कि मैं जब रिंग में जॉन सीना के समक्ष रहूंगा, तब मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं होंगे। मैं नहीं जानता कि उस समय मेरे मुंह से क्या शब्द निकलेंगे। मैं जॉन सीना को परफॉर्म करते देखते हुए बड़ा हुआ हूं और ये भी देखना होगा कि हम किस तरह की स्टोरीलाइन रच सकते हैं। ये आइडिया ही मुझे उत्साहित कर रहा है और मैं मानता हूं कि भविष्य में ये मुकाबला जरूर होने जा रहा है।"
Happy Birthday @JohnCena! Sorry I’m a better U.S Champ than you… https://t.co/SWw8HgYD69

थ्योरी ने WrestleMania 38 के बाद एक Raw एपिसोड में फिन बैलर को हराकर WWE यूएस टाइटल अपने नाम किया था, जो उनके द्वारा प्रमोशन में जीती गई पहली बेल्ट भी रही। आने वाले महीनों में ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इस टाइटल रन के जरिए उन्हें कितना फायदा पहुंचाया जा सकता है।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने की है जॉन सीना की तारीफ

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में बताया कि क्यों जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार हैं। आपको याद दिला दें कि साल 2017 में जॉन सीना ने कर्ट एंगल को हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया था।

The Kurt Angle Show पर हॉल ऑफ फेमर ने कहा,

"जॉन सीना के करियर को देखें तो वो सबसे महान सुपरस्टार हैं क्योंकि उन्होंने सभी 16 वर्ल्ड टाइटल्स WWE में रहकर जीते हैं। वो ऐसा करने वाले अकेले सुपरस्टार हैं। रिक फ्लेयर ने अन्य प्रमोशंस में भी वर्ल्ड टाइटल जीते, लेकिन WWE में ऐसा करने वाले अकेले जॉन सीना हैं और यही बात उन्हें सबसे अलग साबित करती है।"
John Cena has a message for @austintheory1 👀Wise words...#WWERaw https://t.co/zzvZW5gzkv

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना वाकई में वापसी करने वाले हैं या मौजूदा WWE यूएस चैंपियन थ्योरी को अपने प्लान को फिलहाल आगे के लिए स्थगित करना पड़ेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment