"Roman Reigns मेरा अगला टारगेट हैं" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को ललकारते हुए दी चुनौती

roman reigns austin theory
मौजूदा चैंपियन ने रोमन रेंस को ललकारा

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) लंबे समय से WWE रोस्टर को डॉमिनेट करते रहे हैं और कई सुपरस्टार्स हैं जो उनके साथ काम करना चाहते हैं। अब इस लिस्ट में मौजूदा यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) का नाम भी जुड़ गया है।

The Babyfaces पॉडकास्ट पर थ्योरी ने WrestleMania 39 में जॉन सीना का सामना करने के बारे में बात की। उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि उनका अगला टारगेट Roman Reigns हैं। थ्योरी ने कहा:

"WrestleMania 39 में जॉन सीना के साथ मैच लड़ना मेरे लिए बहुत खास लम्हा रहा क्योंकि जो लोग मुझे पहले से जानते हैं वो इस बात से भली-भांति वाकिफ हैं कि जॉन से प्रेरणा लेकर ही मैं WWE सुपरस्टार बना हूं। वहीं उनके साथ रिंग शेयर करना और उनके साथ लड़ना बहुत यादगार रहा। मेरे लिए ये मैच इसलिए भी यादगार रहा कि मैं लॉस एंजेलिस में हो रहे इतने बड़े इवेंट में अपने परिवार के सामने परफॉर्म कर रहा था। वो लम्हा बहुत शानदार रहा।"

उन्होंने रोमन रेंस को अपना अगला टारगेट बताते हुए कहा:

"जहां तक फ्यूचर प्लान की बात है, मैं आगे चलकर रोमन रेंस से भिड़ना चाहूंगा। वो एक ऐसे रेसलर हैं जिनके साथ मैं रिंग शेयर करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं। हमें ट्राइबल थ्योरी को देखने के लिए तैयार रहना चाहिए।"

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में Roman Reigns ने Jey Uso को हराया

हालांकि यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को SummerSlam 2023 में अपने टाइटल को डिफेंड करने का मौका नहीं मिला, लेकिन Roman Reigns का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल और ट्राइबल चीफ का पद भी जे उसो के खिलाफ ट्राइबल कॉम्बैट मैच में दांव पर लगा था। मुकाबले में सोलो सिकोआ और जिमी उसो का इंटरफेरेंस देखने को मिला। वहीं मैच का अंत तब हुआ जब जिमी ने अपने भाई, जे उसो को धोखा देकर ट्राइबल चीफ को जीतने में मदद की थी।

खैर इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस और जिमी उसो भी मौजूद रहेंगे। एक तरफ देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam के धोखे पर जिमी अपनी सफाई में क्या कहते हैं। वहीं ये भी गौर करने वाली बात होगी कि ब्रेक पर जाने की खबरों के बीच रोमन SmackDown में क्या नई घोषणा करने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now