'इनका अंत भी मेरे साथ ही होगा' - WWE के मौजूदा चैंपियन ने यूनिफिकेशन मैच से पहले अपने दुश्मनों को दिया कड़ा संदेश

shayna baszler ronda rousey
मौजूदा चैंपियन ने अपनी दुश्मन को कड़ी चेतावनी दी है

WWE: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में कायला ब्रैक्सटन (Kayla Braxton) ने मौजूदा NXT विमेंस चैंपियंस एल्बा फायर (Alba Fyre) और एल्सा डौन (Isla Dawn) को इंट्रोड्यूस किया। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में शेना बैज़लर (Shayna Baszler) ने टाइटल यूनिफिकेशन मैच का ऑफर दिया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी दुश्मन टीम को कड़ा संदेश भेजा है।

बैज़लर ने ट्विटर पर बड़ा दावा करते हुए कहा:

"ये टाइटल्स केवल मेरे कारण जीवंत हैं और अब इनका अंत भी मेरे साथ ही होगा।"

उस सैगमेंट में NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस के कुछ बोलने से पहले ही WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर ने इंटरफेयर कर कहा था कि वो NXT टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स को भी जीतकर इस रोस्टर को बहुत बड़ा बनाना चाहती हैं।

एल्बा फायर और एल्सा डौन ने इस चुनौती को स्वीकार किया, लेकिन इस बीच दोनों टीमों के बीच जबरदस्त झड़प भी देखने को मिली। इस सैगमेंट में बैज़लर ने फायर और डौन को वो बात भी याद दिलाई कि NXT टैग टीम टाइटल्स की शुरुआत उन्हीं की वजह से की गई थी।

WWE SmackDown में 2 हफ्तों बाद होगा टाइटल यूनिफिकेशन मैच

रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर टीम बनाने के बाद रोस्टर की अन्य टीमों पर हावी साबित होती आई हैं और पिछले कुछ महीनों में उन्होंने खुद को एक टॉप टीम के रूप में स्थापित कर लिया है। उन्होंने मई महीने के एक Raw एपिसोड में फैटल-4-वे मैच को जीतकर WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स अपने नाम किए थे। दूसरी ओर एल्बा फायर और एल्सा डौन ने NXT Stand & Deliver में चैंपियनशिप जीती थी।

अब इस टैग टीम यूनीफिकेशन मैच को 2 हफ्तों बाद SmackDown के लिए बुक किया गया है। राउज़ी कई बार विमेंस टैग टीम डिवीजन की स्थिति पर सवाल उठाती रही हैं कि रोस्टर में टॉप लेवल की चैलेंजर टीमों की कमी है। अब टाइटल्स का यूनिफिकेशन होने का मतलब ये है कि चैंपियन बनने वाली टीम तीनों ब्रांड्स में चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड करती हुई नज़र आएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment