Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में फेमस स्ट्रीक वाले सुपरस्टार ने मैच हारने के लिए मांगी थी अधिकारियों से मिन्नतें

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

कर्ट हॉकिंस का नाम ज्यादातर WWE फैंस को पता होगा। वो कहावत है ना कि कई बार बदनाम होने से भी नाम हो जाता है, ये कर्ट हॉकिंस पर एकदम सटीक बैठती है। वो WWE में लगातार 219 मैच हार चुके हैं। इतने मैच लगातार कोई भी रैसलर नहीं हारा होगा। एक छड़ी लेकर रिंग में आने वाले कर्ट हॉकिंस की ये अनोखी स्ट्रीक टूट चुकी होती, अगर उन्होंने WWE मैनेजमेंट से मैच हारने की गुहार ना लगाई होती।

WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस हाल ही में NotSam Wrestling (पहले इसे सैम रॉबर्ट्स पोडकास्ट के नाम से जाना जाता था) से बातचीत की। इस दौरान हॉकिंस ने अपनी हारने की स्ट्रीक के अलावा एक अनोखी बात बताई। WWE के अधिकारियों ने फैसला लिया था कि कर्ट को जीत दिलाई जाएगी लेकिन कर्ट द्वारा मिन्नतें करने के बाद कंपनी ने उन्हें हारने दिया।

"जब मैं WWE में मैच लड़ा रहा था, तो मेरे लिए प्लान किया गया था कि मैं मेन इवेंट में हीथ स्लेटर के खिलाफ जीत हासिल करूंगा। मैंने इस चीज़ को लेकर मना कर दिया और ऐसा ना करने के लिए कहा। मेन इवेंट शो में इस स्टोरीलाइन को खत्म करने का कोई तुक नहीं बनता। आखिर कौन है जोकि मैच हारने के लिए गुजारिश करता है। लेकिन मैंने इस ऐसा किया है। वो मुझे कई बार कहते थे कि तुमने अच्छा काम किया है, तुम मैच जीतना डिजर्व करते हो, लेकिन मैं उन्हें मना कर देता।"

हॉकिंस WWE में लगातार 219 मैच हारने का कारनामा कर चुके हैं। इसमें रॉ, मेन इवेंट और लाइव इवेंट्स के मैच भी शामिल हैं। आपको बता दें कि WWE सबसे पहले साल 2007 में कंपनी का हिस्सा बने थे और वो फिर साल 2014 तक कंपनी में रहे। उन्होंने ऐज और जैक रायडर के साथ टीम बनाई। 2008 के ग्रेट अमेरिकन बैश में वो टैग टीम चैंपियन भी बने। 2014 में कंपनी से जाने के बाद उनकी 2016 में वापसी हुई।

आखिरी बार कर्ट हॉकिंस को 8 नवंबर, 2016 के दिन स्मैकडाउन लाइव में जीत हासिल हुई थी। उसके बाद से उन्हें लगातार हार नसीब हुई है। इस हार की स्ट्रीक में डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ उनका एक ड्रॉ मैच भी शामिल है। देखना होगा कि कर्ट की स्ट्रीक कब टूटती है।

Published 21 Sep 2018, 14:50 IST
Advertisement
Fetching more content...