लगातार 147 मैच हारने वाला सुपरस्टार हुआ Raw के बाद भावुक

कर्ट हॉकिंस ने साल 2016 में जब WWE में वापसी की थी, तो शायद उन्होंने उम्मीद नहीं की होगी वो एक-एक जीत के लिए इतना तरस जाएंगे। क्रिसमस के मौके पर हुए मंडे नाइट रॉ में फिन बैलर के खिलाफ उन्हें लगातार 147वीं हार मिली है। अपने करियर की एक और शर्मनाक हार के बाद हॉकिंस ने ट्वीट करते हुए अपनी निराशा जाहिर की और लिखा, "मैंने सांता से क्रिसमस पर एक जीत मांगी थी, लेकिन मेरी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई। शायद अगले साल ही मुझे जीत मिल पाए।"

हॉकिंस की हार की स्ट्रीक लगातार चल रही है और कहीं ना कहीं वो WWE में मज़ाक बन गई है। लेकिन कई लोगों को याद होगा कि कुछ स्ट्रीक्स वाकई अच्छी थी। जैसे कि WCW में लगातार गोल्डबर्ग की 173 मैचों में जीत की स्ट्रीक। इस स्ट्रीक के बाद हॉकिंस काफी गुस्से में नजर आते हैं, वहीं WWE भी उन्हें काफी प्रमोट कर रही है। पिछले हफ्ते भी उन्होंने 146वां मैच हारने के बाद ट्वीट किया था, "मैं भले ही 140 हार चुका हूं, लेकिन फिर भी मैं मेन इवेंट के मेन इवेंट का हिस्सा हूं।"

आपको बता दें कि हॉकिंस खुद ही ट्वीट करते हुए अपने हारने की स्ट्रीक की जानकारी देते रहते हैं। हालांकि देरी से ही सही लेकिन हॉकिंस पर भी ध्यान दिया जा रहा है। स्ट्रीक भले ही कैसी भी हो, लोगों का ध्यान चला ही जाता है। WWE में हॉकिंस एक बेकार रैसलर नहीं हैं, लेकिन वो चर्चाओं में जरूर घिर जाते हैं। हालांकि कर्ट हॉकिंस इस बात की उम्मीद जरूर कर रहे होंगे कि वो साल 2018 की शुरूआत जीत के साथ करे और अगले साल को अच्छा बना पाए।