WWE में जल्द हो सकती है फेमस Superstars की धमाकेदार वापसी, चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

WWE में 2 दिग्गज जल्द कर सकते हैं चौंकाने वाली वापसी
WWE में 2 दिग्गज जल्द कर सकते हैं चौंकाने वाली वापसी

WWE में केवल पिछले 2 साल की बात की जाए तो नई डील साइन करने वाले सुपरस्टार्स की तुलना में काफी ज्यादा सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज़ किया गया है। इन्हीं में से एक नाम कर्टिस एक्सल का भी रहा, जिन्हें कंपनी ने रेसलमेनिया (WrestleMania 36) के बाद अप्रैल 2020 में बजट कट के चलते रिलीज़ करने का फैसला लिया था।

एक्सल ने रिलीज़ से पहले 13 साल तक विंस मैकमैहन के प्रमोशन में काम किया, लेकिन वो रिलीज़ के बाद से प्रो रेसलिंग से दूर रहे हैं, लेकिन Fightful Select की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार एक्सल जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार उनका इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में एक बैकस्टेज प्रोड्यूसर के तौर पर ट्राईआउट हुआ।

उन्होंने टायसन किड के साथ मिलकर लिव मॉर्गन और साशा बैंक्स के बीच विमेंस डिवीजन के मैच को प्रोड्यूस किया, जिसमें बैंक्स को हार झेलनी पड़ी थी। उनके अलावा एक और बड़ा नाम WWE में वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है।

#)आरिया डाइवरी भी कर सकते हैं WWE में वापसी

कर्टिस एक्सल के अलावा आरिया डाइवरी ने भी इस हफ्ते SmackDown में एक प्रोड्यूसर के तौर पर ट्राईआउट दिया। उन्होंने क्रिस पार्क के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर बनाम सैमी जेन मैच पर काम किया, जिसमें मैकइंटायर को काउंट आउट के जरिए जीत मिली थी।

आपको बता दें कि डाइवरी के भाई शॉन डाइवरी भी WWE में एक प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं। इससे पहले आरिया ने जून 2016 से जून 2021 तक विंस मैकमैहन के प्रमोशन को अपनी सेवाएं दी थीं और बजट कट के कारण रिलीज़ किए गए स्टाफ मेंबर्स में से वो भी एक रहे।

उसके बाद वो AEW, NJPW और NWA में भी काम करते हुए नजर आ चुके हैं। अभी के लिए कुछ कह पाना मुश्किल है कि कर्टिस एक्सल और आरिया डाइवरी के ट्राईआउट कैसे रहे, लेकिन इतना जरूर है कि WWE में उनकी वापसी को देख फैंस झूम उठेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

App download animated image Get the free App now