Create

293 दिन बाद WWE के मौजूदा चैंपियन की विनिंग स्ट्रीक हुई खत्म, पूर्व Royal Rumble विजेता ने रचा बड़ा इतिहास

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में चैंपियन की विनिंग स्ट्रीक खत्म
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में चैंपियन की विनिंग स्ट्रीक खत्म
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के किकऑफ शो में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के साथ हुआ था। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए प्रीस्ट को यहां हार का सामना करना पड़ा। प्रीस्ट की मेन रोस्टर में विनिंग स्ट्रीक पूर्व Royal Rumble विजेता नाकामुरा ने खत्म कर दी। नाकामुरा ने एक बड़ा इतिहास यहां रच दिया। Cagematch.net के अनुसार 293 से प्रीस्ट की विनिंग स्ट्रीक चल रही थी। इस दौरान 21 मैच प्रीस्ट ने लड़े।

WWE Survivor Series 2021 में डेमियन प्रीस्ट को मिली हार

प्रीस्ट ने इस विनिंग स्ट्रीक की शुरूआत 1 फरवरी को रेड ब्रांड के एपिसोड से की थी। प्रीस्ट ने WWE दिग्गज द मिज को हराया था। Survivor Series में इस बार ये स्ट्रीक खत्म हो गई। दरअसल प्रीस्ट ने गुस्से में आकर बूग्स और नाकामुरा के ऊपर गिटार से अटैक कर दिया था। इस वजह से मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म कर दिया गया और नाकामुरा की जीत हो गई।

6 जनवरी को NXT के एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस के खिलाफ प्रीस्ट को अंतिम बार हार मिली थी। मिज को प्रीस्ट ने पहले Raw में हराया। इसके बाद फिर से तीन सिंगल मैचों में मिज के खिलाफ प्रीस्ट को जीत मिली। WrestleMania Backlash में प्रीस्ट ने खास अंदाज में जीत हासिल की थी। जॉन मॉरिसन को भी पांच बार प्रीस्ट ने हराया था। जैफ हार्डी, शेमस, एंजल और टी-बार के खिलाफ भी प्रीस्ट ने बड़ी जीत हासिल की थी।

WWE में द प्रीस्ट का यूएस चैंपियनशिप रन काफी अच्छा चल रहा है। प्रीस्ट ने अपने गिमिक में भी बदलाव किया है। इस समय काफी खतरनाक कैरेक्टर के साथ प्रीस्ट नजर आ रहे हैं। यूएस चैंपियनशिप रन प्रीस्ट का लंबा चलेगा क्योंकि कंपनी ने उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड में भी काफी गुस्से में प्रीस्ट नजर आए। प्रीस्ट ने सैमी जेन को बुरी तरह से हराया। नाकामुरा के खिलाफ भी प्रीस्ट को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हार मिली थी। अगर प्रीस्ट जीते होते तो फिर उनकी विनिंग स्ट्रीक आगे भी जारी रहती।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...