'मैं उनकी बुरी हालत करने वाला हूं' - WWE Backlash के धमाकेदार मैच से पहले पूर्व चैंपियन ने The Undertaker का नाम लेकर दी अपने दुश्मन को कड़ी चेतावनी

undertaker
पूर्व चैंपियन ने अपने दुश्मन को दी कड़ी चेतावनी

WWE: द अंडरटेकर (The Undertaker) ने WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के खिलाफ आखिरी मैच लड़ा था, वहीं उसके कुछ समय बाद ही उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया था। उन्हें अपने करियर में काफी चोटों से जूझना पड़ा, जिसके कारण उनके प्रदर्शन पर असर पड़ने लगा था। अब बैकलैश (Backlash) में अपने मैच से पूर्व डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने इस विषय पर चर्चा की है।

After the Bell पॉडकास्ट पर कोरी ग्रेव्स के साथ चर्चा करते हुए बताया कि वो बैड बनी का बुरा हाल करना चाहते हैं। इस बीच उन्होंने द अंडरटेकर का जिक्र करते हुए कहा:

"बैड बनी एक प्रोफेशनल एथलीट नहीं हैं और मैं उनका बुरा हाल करते हुए उन्हें खूब क्षति पहुंचाने वाला हूं। मैं उन्हें चोटिल करने वाला हूं। जब द अंडरटेकर अपने रेसलिंग करियर के अंतिम सालों से गुजर रहे थे, तब उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि मैं एक साल में एक ही मैच लडूंगा क्योंकि उन्हें रिकवर होने में एक साल लग जाता है। वो द अंडरटेकर हैं, तो सोचिए बैड बनी को रिकवर करने में कितना समय लगेगा।"

डेमियन प्रीस्ट ने अपनी बात को जारी रखते हुए ये भी कहा कि वो बैड बनी को किसी म्यूजिक आर्टिस्ट के रूप में नहीं देखने वाले। उनका कहना है कि बनी उनके खतरनाक रूप के लिए तैयार नहीं हैं।

WWE में पहली बार किसी प्रीमियम लाइव इवेंट को हेडलाइन कर सकते हैं Damian Priest

डेमियन प्रीस्ट ने 2021 Royal Rumble मैच में मेन रोस्टर पर कदम रखा था। वो अभी तक NXT नॉर्थ अमेरिकन और यूएस चैंपियन बनने की उपलब्धि प्राप्त करने के अलावा कई यादगार मैचों का हिस्सा रहे हैं।

Xero News की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि बैड बनी vs डेमियन प्रीस्ट मैच, Backlash 2023 को हेडलाइन कर सकता है। अगर ऐसा हुआ तो ये पहला मौका होगा जब प्रीस्ट किसी प्रीमियम लाइव इवेंट को हेडलाइन कर रहे होंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि वो होमटाउन हीरो बैड बनी के खिलाफ कैसा प्रदर्शन कर पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now