Create

WWE News: WWE Raw के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

WWE Raw में अगले हफ्ते होगा तगड़ा मुकाबला
WWE Raw में अगले हफ्ते होगा तगड़ा मुकाबला

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। अगले हफ्ते भी कंपनी का ये एपिसोड तगड़ा रहेगा। WWE ने एक बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) अपनी यूएस चैंपियनशिप को पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। WWE ने इस हफ्ते शो के दौरान मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

Can @FinnBalor become #USChampion for the very first time or will @ArcherofInfamy prevail against another tough challenge?Find out next Monday on #WWERaw!📺 8/7c @USA_Network https://t.co/DrdZkwhyVe

WWE Raw में अगले हफ्ते डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच होगा मुकाबला

डेमियन प्रीस्ट का मेन रोस्टर में रन बहुत ही शानदार अभी तक रहा। हर हफ्ते रेड ब्रांड में वो मैच जीत रहे हैं। अभी तक अपनी चैंपियनशिप को भी उन्होंने अच्छे से डिफेंड किया। 150 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। हालांकि गिमिक में बदलाव के बाद थोड़ा उनका मिजाज ढीला नजर आया।

इस हफ्ते प्रीस्ट ने शैल्टन बेंजामिन को शानदार मुकाबले में हराया। इसके बाद प्रीस्ट ने अपने प्रतिद्वंदी की तारीफ की और कहा कि अभी तक उन्होंने शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। प्रीस्ट ने कहा कि अब उन्हें कोई चैंपियनशिप क्षमता वाला कंटेंडर चाहिए। इसके बाद फिन बैलर ने एंट्री की और प्रीस्ट को चुनौती दी। फिन बैलर ने भी काफी लंबे समय बाद रेड ब्रांड में इस हफ्ते वापसी की।

ये बात तो तय है कि WWE द्वारा फिन बैलर को अब पुश दिया जाएगा। शायद इस पुश की शुरूआत अगले हफ्ते से हो सकती है। फिन बैलर नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं। फैंस भी ये ही चीज़ देखना चाहते हैं। डेमियन प्रीस्ट को शुरूआत में फैंस ने बहुत चीयर किया। गिमिक में बदलाव के बाद अब फैंस उन्हें ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। इस लिहाज से भी चैंपियनशिप में बदलाव हो सकता है।

खैर प्रीस्ट और बैलर के बीच पहली बार फैंस को मैच देखने को मिला। इस मैच में एक्शन भी भरपूर होगा। दोनों रिंग में हमेशा से अच्छा परफॉर्म करते आए है। फिन बैलर अगर चैंपियन बनेंगे तो फिर मेनिया में वो बड़ा मैच लड़ सकते हैं। एक चैंपियन के रूप में वो मेगा इवेंट में नजर आएंगे। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते कौन बाजी मारेगा।

“You want a World Champion level opponent? I’ll see you next week.” - @FinnBalor to #USChampion @ArcherOfInfamy #WWERaw https://t.co/ib3qH2IZPa

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment