Create

WWE Superstar ने Roman Reigns और उनके  भाइयों के साथ लड़ने की जताई इच्छा, मौजूदा चैंपियंस की तारीफों के बांधे पुल

WWE दिग्गज रोमन रेंस और द उसोज़ अलग स्तर पर हैं
WWE दिग्गज रोमन रेंस और द उसोज़ अलग स्तर पर हैं
reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns: WWE में पिछले दो सालों से रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज़ (The Usos) का जबरदस्त तरीके से दबदबा रहा है। उन्होंने अपने विरोधियों को पराजित किया हुआ है। हाल ही में जजमेंट डे (Judgement Day) के सदस्य डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने इस फैक्शन को लेकर बात की।

जजमेंट डे फैक्शन में इस समय डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर और रिया रिप्ली शामिल हैं। वो पिछले कुछ समय से लगातार Raw में नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही फैक्शन के सदस्य प्रीस्ट ने Sportskeeda Wrestling के लियम पावर के साथ बात की। उन्होंने यहां रोमन रेंस के फैक्शन का भविष्य में सामना करने की संभावना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

“यह एक ऐसी चीज़ है, जिसके बारे में हमने बात की हुई है। हम वहां तक जाएंगे लेकिन हाँ, हम वहां जाने की जरूरत को लेकर सचेत हैं। हम ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कर सकते कि आप यह तीन लोगों [रोमन रेंस, जिमी और जे उसो] के बारे में बात कर रहे हैं। मैं कंपनी में हूँ और ऐसा कर रहा हूँ। मुझे ऐसा कहने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि यह सत्य है। वो एक ऐसे स्तर पर हैं, जहां कंपनी में कोई भी नहीं हैं।"
youtube-cover

ऊपर दी गई वीडियो में डेमियन प्रीस्ट ने कई चीज़ों को लेकर बात की है। इसी में उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो, रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर समेत काफी बातों पर अपनी राय दी है।


डेमियन प्रीस्ट अभी WWE में रोमन रेंस के फैक्शन ब्लडलाइन के खिलाफ नहीं आना चाहते

डेमियन प्रीस्ट ने इसी बातचीत के दौरान इच्छा जताई कि वो भी एक दिन ब्लडलाइन के स्तर पर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

“हमें वहां तक जाना होगा। यह हम सभी का लक्ष्य है। वो ऐसी जगह है जहां हम पहुंचना चाहते हैं। हाँ, लेकिन जब समय सही होगा, तब ही ऐसा होगा। हम इस मौके को कमाना चाहते हैं। हम हमारी जगह को कमाना चाहते हैं और हम वहां इसलिए जाना चाहते हैं, ताकि हम उनके साथ काफी जबरदस्त चीज़ें करने में सफल रहें।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...