"मुझे कुछ साबित करना था"- WWE Superstar ने खतरनाक मैच में जीत हासिल करने के बाद दिया भावुक संदेश

Ujjaval
WWE स्टार डैना ब्रुक ने दिया बड़ा बयान
WWE स्टार डैना ब्रुक ने दिया बड़ा बयान

Dana Brooke: WWE NXT के हालिया एपिसोड में डैना ब्रुक (Dana Brooke) ने एक बड़ी जीत दर्ज की। उनका कोरा जेड (Cora Jade) के खिलाफ केंडो स्टिक मैच हुआ था और यह शानदार रहा। इस ब्रूटल मैच के बाद डैना ब्रुक ने अब फैंस को एक खास संदेश दिया और उन्होंने अपनी विरोधी की भी जमकर तारीफ की।

डैना ब्रुक ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके अपनी बड़ी जीत को लेकर बात की। उन्होंने दिल छू लेने वाला भावुक संदेश देते हुए लिखा,

“कल मुझे कुछ साबित करना था। मुझे किसी और को नहीं, बल्कि खुद को साबित करना था! मेरे मन में सालों से गुस्सा भरा हुआ था, मैं खुद से सवाल कर रही थीं और हमेशा ही अपनी क्षमता दिखा रही थीं, जो मेरे पास सालों से था। मैं सबसे पहले कोरा जेड की तारीफ करना चाहूंगी! हर हफ्ते रिंग में आकर लड़ने के लिए हिम्मत लगती है लेकिन कल का दिन अलग था। आपको पता था कि यह कैंडो स्टिक मैच है और नो DQ शर्त के साथ लड़ने में काफी साहस लगता है।"

उन्होंने आगे कहा,

"हमने सही मायने में एक-दूसरे की हालत खराब कर दी। कल रिंग में जो कुछ भी हुआ, यह हमारे जीवन के अनुभवों को जरूर बदलने वाला है। यह चीज़ पर्सनल बन गई। आपको जीवन में कई लोग मिलेंगे, जिन्हें लगेगा कि वो यह सभी चीज़ें कर सकते हैं और उन्हें सभी में सफलता मिल सकती है।"

आप नीचे डैना ब्रुक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

डैना ब्रुक ने अपने ट्वीट में काफी कुछ कहा
डैना ब्रुक ने अपने ट्वीट में काफी कुछ कहा

WWE NXT में Dana Brooke ने किस तरह से जीत दर्ज की?

डैना ब्रुक और कोरा जेड के बीच पिछले कुछ समय से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। दोनों आखिर केंडो स्टिक मैच में आमने-सामने आईं। यह मैच काफी खतरनाक रहा और दोनों ने एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया। मैच में एक इंटरफेरेंस भी हुई। दरअसल, केलानी जॉर्डन ने आकर कोरा का ध्यान भटकाया और डैना ब्रुक को इसका फायदा नहीं मिला। अंत में ब्रुक ने जेड को स्टील चेयर और केंडो स्टिक्स पर मूनसॉल्ट देकर पिन किया और जीत दर्ज कर ली।