Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी करते रहेंगे डेनियल ब्रायन काम?

Aarti Sharma
ANALYST
19 Jun 2018, 12:48 IST

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के एक संस्करण के दौरान डेनियल ब्रायन की WWE डील खत्म होने के बाद उन्हें एक बड़े इवेंट के लिए एडवर्टाइज किए जाने पर बातें की गयी जाहिर है, ब्रायन ने अभी तक WWE के साथ फिर से डील साइन नहीं की है जिसने प्रोफेशनल रैसलिंग कम्युनिटी को इस बारे में सोचने पर अचंभित कर दिया है कि वह इस साल होने वाले 'ऑल इन' इंडी रैसलिंग इवेंट में नज़र आ सकते हैं।

काफी समय तक स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर होने के बाद, डेनियल ब्रायन को इन रिंग में वापसी करने के लिए मेडिकल क्लीयरेंस दे दी गई। ब्रायन के इन रिंग रन से उन्हें फैंस और आलोचकों दोनों की तरफ से प्रशंसा मिली। उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट 1 सितंबर 2018 को खत्म हो जाएगा।

दिग्गज रैसलिंग डेव मेल्टजर ने जोर देकर कहा है कि डेनियल ब्रायन ने अभी तक WWE के साथ नई डील साइन नहीं की है। इसके अलावा मेल्टजर ने इस बात का जिक्र किया कि WWE इस साल अक्टूबर में होने वाले सुपर शो-डाउन के लिए ब्रायन को एडवर्टाइज कर रही है। यह इवेंट ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद होगा।

इसके अलावा क्रिस जैरिको के पॉडकास्ट 'टॉक इज जैरिको' के एक संस्करण के दौरान ब्रायन ने यह खुलासा किया कि वह खुद नहीं जानते कि वह 1 सितंबर को होने वाले ऑल इन इवेंट में नजर आने वाले हैं या नहीं। एक्सपर्ट्स का मानना है यह उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ही पता चलेगा क्योंकि वह खुद नहीं जानते कि उनकी डील 31 अगस्त को खत्म होगी या फिर सितंबर 1 की रात को।

ऑल इन इवेंट इस साल सियर्स सेंटर, हॉफमैन इस्टेट्स, इलनोइस में होगा, वहीं दूसरी तरफ WWE का सुपर शो डाउन इस साल एमसीजी में होगा।  फिर भी एक बात ध्यान में रखनी चाहिए कि अभी तक ना तो ब्रायन और ना ही WWE ने अभी तक एक दूसरे के साथ किसी भी नए अग्रीमेंट के साइन होने की की पुष्टि की है।

लेखक- जोहनी पेन अनुवादक- आरती शर्मा 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...