Create
Notifications

WWE द्वारा बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स के रिलीज को लेकर डेनियल ब्रायन ने जताई नाराजगी

डेनियल ब्रायन ने सुपरस्टार्स के रिलीज को लेकर WWE की आलोचना की है
डेनियल ब्रायन ने सुपरस्टार्स के रिलीज को लेकर WWE की आलोचना की है
Subham Pal
ANALYST

WWE ने पिछले एक साल में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया है और अब पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने इस चीज़ पर अपने विचार जाहिर किये हैं। ब्रायन का मानना है कि कंपनी को वर्तमान समय में सबसे ज्यादा फायदा हो रहा है इसलिए उनका सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला बिल्कुल भी सही नहीं है।

4 नवंबर को WWE ने 18 सुपरस्टार्स को रिलीज किया था और रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में कीथ ली (Keith Lee), कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) और नाया जैक्स (Nia Jax) जैसे हाई-प्रोफाइल नाम भी शामिल हैं।

THE MMA HOUR IS BACK IN YOUR LIFE!FUN SHOW! LET’S DO THIS, FRIENDS:youtube.com/watch?v=mdmPp9…

डेनियल ब्रायन सुपरस्टार्स के रिलीज किये जाने की वजह से बिल्कुल भी खुश दिखाई नहीं दे रहे हैं। The MMA Hour पर एरियल हेलवानी से बात करते हुए ब्रायन ने कहा कि उनके लिए कंपनी द्वारा किये गए रिलीज के बारे में बात करना आसान नहीं है क्योंकि उनके फादर-इन-लॉ (ससुर) जॉन लॉरिनेटिस WWE के टैलेंट ऑफ रिलेशंस के हेड हैं।

ब्रायन ने बताया कि सुपरस्टार्स को रिलीज के बाद 90 डे नो कम्पीट क्लॉज का पालन करना पड़ता है इसलिए अगर सुपरस्टार्स नाखुश हैं तो उन्हें 90 दिन का नोटिस पीरियड देना चाहिए। ब्रायन ने कहा-

" मेरा मानना है कि यह सही नहीं है। मेरे लिए यह कठिन है क्योंकि मेरे ससुर टैलेंट ऑफ रिलेशंस के हेड हैं। एक चीज़ जो मेरे लिए हमेशा मुश्किल खड़ी करती रही है और मुझे दो बार रिलीज किया गया है इसलिए इससे मैं जुड़ाव महसूस कर सकता हूं। अगर आप WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और आप कंपनी के साथ खुश नहीं हैं, अगर वो आप को रिलीज करके 90 डे नो कम्पीट क्लॉज देते हैं तो उन्हें रिलीज से पहले 90 दिन का नोटिस देना चाहिए।"

इसके अलावा ब्रायन ने WWE द्वारा टैलेंट्स को जमा करके उन्हें AEW में जाने से रोकने को लेकर भी उनकी आलोचना की।

" अगर वो बजट कट के नाम पर सुपरस्टार्स को रिलीज कर रहे हैं तो यह बिल्कुल भी सही नहीं है क्योंकि इस वक्त उन्हें काफी फायदा हो रहा है। जब AEW अस्तित्व में आई थी तो उनलोगों ने टैलेंट्स को AEW में जाने से रोकने के लिए टैलेंट्स के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।"

AEW द्वारा मास कट पर पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने बात की

I'm very excited about this match at AEW Full Gear.The question is, can Bryan Danielson make Miro submit? Is that the strategy? Or will he resort to kicking Miro's head off? Go for the neck. If Miro lets him.These two are going to tear each other apart. https://t.co/0vj7U01hch

ब्रायन ने AEW की WWE से तुलना करते हुए कहा कि AEW ने पिछले साल महामारी के बाद से चुनिंदा सुपरस्टार्स को ही रिलीज किया है। यही नहीं, टोनी खान सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ही उन्हें रिलीज करने का फैसला करते हैं।

ब्रायन Full Gear 2021 में वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के फाइनल में मिरो का सामना करते हुए दिखाई देंगे और इस कंपनी में ब्रायन का पीपीवी में यह पहला मैच होगा।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now