WWE न्यूज़: WWE ने बिना किसी जानकारी के डेनियल ब्रायन का नाम लाइव इवेंट्स से हटाया

Enter caption

डेनियल ब्रायन रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ मैच के बाद से ही चोटों से जूझ रहे हैं। और WWE ने इस मामले में अभी तक कुछ नही कहा है। WWE ने फैंस को यह तक नही बताया है कि इस वक़्त उनकी स्थिति क्या है, और उनकी चोट कितनी गम्भीर है।

WWE ने रैसलमेनिया के बाद से ही ब्रायन को टेलीविज़न से दूर रखा है, और ऐसा प्रतीत होता है कि आने वाले कुछ समय तक डेनियल ब्रायन को उनका रीमैच नही मिलने वाला है। दुर्भाग्यवश डेनियल ब्रायन कई बार कंकशन (सिर में लगी चोट) का शिकार हुए हैं।

डेनियल ब्रायन को अपने करियर के दौरान कंकशन इंजरी के चलते इन-रिंग एक्शन से सन्यांस लेना पड़ा था, पर WWE मेडिकल टीम द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद 2018 में वो एक बार फिर से रिंग में लौटे। ब्रायन ने रिटायरमेंट से वापसी करने के बाद WWE टाइटल जीता, और हील बने।

हालांकि चीजें तब बदल गई, जब कोफ़ी ने ब्रायन को चुनौती दी, और फिर कोफ़ी नेे रैसलमेनिया में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन को हराया भी। रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल ब्रायन उस मैच में स्पष्ट रूप से चोटिल हो गए थे, और WWE ने अभी तक इस बारे में कोई भी अपडेट नही दिया है।

Wrestlinginc.com के अनुसार, "ब्रायन को मूल रूप से मैडिसन, विस्कॉन्सिन में होने वाले स्मैकडाउन ब्रांड के लाइव इवेंट के लिए शेड्यूल किया गया था। वह रविवार को मिनेसोटा के रोचेस्टर में होने वाले शो में भी आने वाले थे, लेकिन अब बिना किसी स्पष्टीकरण के दोनों ही जगह के शो से उनका नाम वापस ले लिया गया है।"

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE जान-बूझकर इस विषय पर चुप्पी साधे बैठी है। इसका मतलब यह हो सकता है कि चोट कंकशन से संबंधित है, जिसका अर्थ है कि यह वास्तव में ब्रायन का WWE में अंतिम रन हो सकता है। WWE में ब्रायन की अनुपस्थिति काफी चिंताजनक है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं