Create

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने AEW में जाने की असली वजह बताई

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने AEW में किया डेब्यू
WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने AEW में किया डेब्यू
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया। All Out पीपीवी के अंत में डेनियल ब्रायन ने धमाकेदार अंदाज में एंट्री की। वैसे देखा जाए तो ये इस साल का अभी तक सबसे बेस्ट रेसलिंग शो रहा। सभी जानना चाहते हैं कि WWE छोड़कर डेनियल ब्रायन ने AEW में कदम क्यों रखा। पोस्ट ऑलआउट मीडिया से बात करते हुए डेनियल ब्रायन ने AEW में आने का कारण बताया।

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में कई सालों तक डेनियल ब्रायन ने काम किया। इस साल अप्रैल में रोमन रेंस के साथ अंतिम मैच डेनियल ब्रायन का हुआ था। इसके बाद पता चला कि डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया। पिछले कुछ महीनों से कई अफवाहें आ रही थी कि ब्रायन AEW में आएंगे। सीएम पंक ने भी इस चीज को टीज किया था। आखिरकार ब्रायन ने सभी को दरकिनार करते हुए डेब्यू कर लिया। ब्रायन ने इस डेब्यू पर कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए ये समय काफी मुश्किल भरा अंदर से रहा। मैंने अपने प्रोमो में क्या कहा था आपको पता है। मैं जहां काम करता हूं उससे मुझे हमेशा प्यार रहा है। मैंने ये कर दिखाया और मैं लोगों से भी प्यार करता हूं। एक बात कहूंगा कि इससे अच्छा मोमेंट मुझे पहले नहीं मिला।
मुझे नहीं पता कि आप लोगों में से किसकी शादी हुई है या नहीं और किसके बच्चे हैं या नहीं लेकिन ये लाइफ बहुत कठिन होती है। मुझे थोड़ा बहुत अच्छा लगता है लेकिन काफी कठोर होता है। मुझे अपनी एक तरफ की अच्छी जिंदगी चाहिए। कई लोग इस तरह की चीजें करते हैं और मैं सोचता हूं कि क्या मैं ये कर सकता हूं। मुझे लगता है मैं कर सकता हूं और मुझे किसी की परवाह नहीं। मैं जाकर सभी को दिखाना चाहता हूं की एलीट असल में क्या होता है। वैसे देखा जाए तो असली एलीट यही होता है। पंक ने कहा कि मैं जाकर यंग सुपरस्टार की मदद करूंगा। मैं ऐसा नहीं करूंगा। मैं जाकर इनकी जमकर पिटाई करूंगा।

डेनियल ब्रायन ने अपने इरादे साफ कर दिए है। AEW रिंग में अब ब्रायन का जबरदस्त जलवा देखने को मिलेगा। AEW की डेनियल ब्रायन के ऊपर बहुत उम्मीदें टिकी हुई है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...