Create

केन द्वारा अंधेरे में चोकस्लैम खाने के बाद डेनियल ब्रायन का क्या हुआ?

कई दिनों बाद आज रॉ का एपिसोड काफी शानदार हुआ। इसमें कई नई चीजें देखने को मिली। पिछले हफ्ते रॉ लॉकर रूम में आकर स्मैकडाउन सुपरस्टार ने अटैक किया था। जिसके बाद उम्मीद ये लगाई जा रही थी स्मैकडाउन लाइव में अगले दिन रॉ के सुपरस्टार आएंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के बीच कहासुनी हो गई थी। डेनियल ब्रायन को इस अटैक के बारे में जानकारी नहीं थी। इस हफ्ते कर्ट एंगल इस अटैक को लेकर काफी सतर्क थे। स्टेफनी ने भी आकर शुरूआत में उन्हें चेतावनी दे दी थी। बैकस्टेज में कर्ट एंगल ने अचानक माइक पर सभी को अलर्ट रहने का निर्देश दिया। और सामने डेनियल ब्रायन नजर आए। इस बीच डेनियल ब्रायन ने कर्ट को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन कर्ट एंगल नहीं समझे और उनके ऊपर आरोप लगाए।डेनियल ब्रायन कहते रह गए की इस अटैक के बारे में उन्हें नहीं पता था लेकिन कर्ट एंगल ने उनकी बात नहीं मानी और धमकी देते हुए वहां से चले गए।

डेनियल ब्रायन इसके बाद किसी से फोन में बात कर रहे थे और बैकस्टेज में अंधेरा छा गया। और वो डर गए। इसके बाद केन आए और उन्होंने डेनियल ब्रायन को चोकस्लैम दे दिया। डेनियल बुरी तरह घायल हो गए।

इसके बाद डेनियल ब्रायन को स्ट्रेचर पर ले जाया गया। WWE.COM द्वारा दी गई रिपोर्ट में ये कहा गया है कि उन्हें लोकल मेडिकल की व्यवस्था दी जा रही हैं। और जल्द से जल्द उन्हें सही करने की कोशिश की जा रही हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment