Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डेनियल ब्रायन और द मिज़ के बीच हुआ धमाकेदार मुकाबला

Aarti Sharma
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

द मिज़ के साथ डेनियल ब्रायन की दुश्मनी पिछले कुछ सालों से बढ़ती जा रही है लेकिन यह दोनों इस हफ्ते की स्मैकडाउन के खत्म होने के बाद लड़े। डेनियल ब्रायन और द मिज़ के बीच पिछले कुछ सालों से दिक्कतें चल रही थी और उनकी दुश्मनी नई ऊंचाइयों तक पहुंची जब पिछले साल टॉकिंग स्मैक के एक एपिसोड में इन दोनों के बीच बहस हुई।

उस समय ब्रायन को रैसलिंग करने की इजाजत नहीं दी गयी थी तो काफी लोगों को लगा कि हमें द मिज़ बनाम डेनियल ब्रायन कभी देखने को नहीं मिलेगा लेकिन जब ब्रायन को इस साल मार्च के लड़ने की इजाजत दी गयी, द मिज़ को स्मैकडाउन में भेज दिया गया और अब ड्रीम मैच होने की कगार पर है।

ब्रायन और केन एक्सट्रीम रूल्स में द ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ हार गए और केन को चोट लगने के बाद ऐसा दिखता है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को समरस्लैम में मिज़ का सामना करना होगा।

https://twitter.com/DavKind76/status/1019413984850653185

इस हफ्ते 205 लाइव के खत्म होने के बाद एक डार्क मैच हुआ जिसमें ब्रायन और मिज़ का एक वन-ऑन-वन मुकाबले में आमना-सामना हुआ लेकिन यह एक तरह का कॉमेडी मैच था। रैसलिंग इंक ने बताया कि दोनों स्टार्स ने कॉमेडी स्टाइल के प्रोमो दिए और मैच के दौरान द मिज़ से गले मिलने के बाद ब्रायन ने जीत दर्ज की।

इस हफ्ते इन दोनों रैसलर्स के बीच जो कुछ भी हुआ उससे यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों रैसलर्स समरस्लैम में एक दूसरे का सामना करेंगे लेकिन यह कोई नहीं जानता कि WWE इन दोनों की दुश्मनी को किस दिशा में लेकर जा रही है। अगर इन दोनों का मुकाबला समरस्लैम में होता है तो फैंस इसे अगली रैसलमेनिया में चलते हुए देखना चाहेंगे। इन दोनों की दुश्मनी WWE के लिए काफी फायदेमंद होगी।

लेखक- फिलिपा मैरी अनुवादक- आरती शर्मा

Published 20 Jul 2018, 12:27 IST
Advertisement
Fetching more content...