Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: डेनियल ब्रायन ने लकड़ी से बनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट लॉन्च की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.67K   //    30 Jan 2019, 12:14 IST

Enter caption

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन ने स्मैकडाउन लाइव में नई 'इको-फ्रेंडली' चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण किया। उन्होंने पुरानी टाइटल बेल्ट को कूड़ेदान में डाल दिया। डेनियल ब्रायन द्वारा सामने लाई गई नई बेल्ट लड़की से बनी हुई है, जिसके पूरे स्ट्रैप (पट्टे) पर बोरी लिपटी हुई है।

रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन लाइव के दौरान रिंग में आए। इस दौरान ब्रायन ने नए साथी रोवन (पहले एरिक रोवन) भी रिंग में आए। डेनियल ब्रायन ने मौजूदा WWE चैंपियनशिप बेल्ट की बुराई की और उसे रिंग में रखे कूड़ेदान में डाल दिया। उसके बाद ब्रायन ने दुनिया को 'इको-फ्रेंडली' चैंपियनशिप बेल्ट से रूबरू करवाया।

इस दौरान डेनियल ब्रायन ने कहा, "मौजूदा WWE चैंपियनशिप बेल्ट कूड़ा है। मैंने कहा था कि जब WWE चैंपियन बन जाऊंगा तो दुनिया को बदल दूंगा। दुनिया में बदलाव लाने के लिए हमें नए सिंबल (चिह्न) की जरूरत है और ये है नई WWE चैंपियनशिप।"

डेनियल ब्रायन ने कहा कि WWE चैंपियनशिप चमड़े की बनी होती है और इसलिए वो नई चैंपियनशिप लेकर आए हैं। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि हील बनने के बाद से कई सारे प्रोमो में उन्होंने लोगों को ग्लोबल वॉर्मिंग (जलवायु परिवर्तन) का जिम्मेदार ठहराया है। असल जिंदगी में शाकाहारी होने की वजह से डेनियल ब्रायन इको-फ्रेंडली चैंपियनशिप बेल्ट लेकर आए हैं। अब ऐसा लगता है कि जब तक डेनियल ब्रायन WWE चैंपियन रहेंगे, तब तक हमें स्मैकडाउन लाइव में यही चैंपियनशिप देखने को मिलेगी।

स्मैकडाउन लाइव के चैंपियन डेनियल ब्रायन को अपनी नई WWE चैंपियनशिप अगले महीने होने वाले एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू में डिफेंड करनी है। आपको बता दें कि सर्वाइवर सीरीज़ से पहले स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद ब्रायन ने टाइटल को TLC और रॉयल रंबल में डिफेंड किया।

Get WWE News in Hindi here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...