Create
Notifications

"WWE द्वारा अचानक कंपनी से निकाले जाने के बाद मुझे बहुत दुख हुआ था" 

WWE को लेकर पूर्व सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE को लेकर पूर्व सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने इस साल कंपनी से कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया। लिस्ट में बहुत बड़े सुपरस्टार्स शामिल हैं। Sportskeeda Wrestling को हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार डैरेन यंग ने बड़ा बयान दिया। डैरेन यंग (Darren Young) ने अपने WWE रन के दौरान कुछ सुपरस्टार्स को खास सलाह दी। ये वो सुपरस्टार्स थे जिन्हें कंपनी ने निकाल दिया।

WWE ने पिछले एक साल में कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल दिया

NJPW में इस समय डैरेन यंग काम कर रहे हैं। यंग ने WWE में भी बहुत काम किया। साल 2017 में उन्हें रिलीज कर दिया था। इस बार इंटरव्यू में डैरेन यंग ने कहा,

अगर आप WWE में साइन होते हो ते फिर आप ट्रेवल कर रहे हो। आपकी WWE में जमकर पिसाई होगी। आप समझ रहे होगे मैं क्या कहना चाहता हूं। आप यहां 5 साल, 10 साल, 6 महीने रहो आपकी मर्जी है। आप सिर्फ अपने आप को बिल्ड करो और अपना करियर मूव ऑन करो। जब मुझे WWE ने रिलीज किया तब बहुत दुख हुआ। ये बात सच्ची है। सभी के साथ ये हुआ होगा। मैं किसी को इस बारे में झूठ नहीं कहूंगा। काम कभी किसी के लिए खत्म नहीं होता है। कोविड के टाइम पर भी मैंने काम किया। मुझे कोविड महामारी के दौरान कोई दिक्कत नहीं हुई।

डैरेन यंग ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया। वैसे WWE से जाने के बाद डैरेन यंग का करियर रूका नहीं। यंग को WWE से ज्यादा अन्य कंपनी में सफलता मिली। WWE ने यंग को ज्यादा पुश नहीं दिया। सिंगल रन भी कुछ खास यंग का नहीं रहा था। रिलीज होने के बाद भी यंग को बहुत दुख हुआ था। शायद इसके बारे में उन्होंने खुद नहीं सोचा हुआ था।

WWE ने ब्रे वायट, नाया जैक्स, कीथ ली, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया। WWE के इस निर्णय से फैंस खुश नजर नहीं आए। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आगे आने वाले समय में भी कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है। इस वजह से WWE बैकस्टेज का माहौल भी सही नहीं चल रहा है।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now