Create
Notifications

'WWE ने कभी डीन एंब्रोज को एक टॉप सुपरस्टार की नजर से नहीं देखा'

Shubham
visit

रैसलिंग ऑब्जर्वर डेव मैल्टजर ने डीन एम्ब्रोज़ के करियर के बारे में अपनी टिप्पणी दी। मैल्टजर का कहना था कि,डीन एम्ब्रोज़ एक सीमा के ऊपर कभी तरक्की नहीं कर पाएंगे। जब मैल्टजर से एम्ब्रोज़ के बारे में सवाल पूछा गया तो मेल्टजर ने कहा कि, मुझे नहीं लगता है कि WWE एम्ब्रोज़ को एक टॉप WWE स्टार के रूप में देखता है। मैल्टजर का कहना था कि, "मुझे नहीं पता इसका कारण क्या है। मगर WWE ने कभी डीन को एक टॉप सुपरस्टार की नजर से नहीं देखा है। उनको टॉप सुपरस्टार का स्तर इसीलिए मिला था क्योंकि रोमन रेंस ड्रग टेस्ट फेल कर गए थे, और कंपनी को एक टॉप सुपरस्टार चाहिए था। क्योंकि जॉन सीना भी उस समय नहीं थे। इसीलिए डीन को चुना गया था। ऐसे लोग वापस वहीं चले जाते हैं, जहां से वो आए होते है"।

youtube-cover

अगर आपको ये बात नहीं पता है, तो आपको बता दें कि एम्ब्रोज़ की एकमात्र WWE चैंपियनशिप रनिंग तब शुरू हुई थी, जब सैथ रॉलिन्स के खिलाफ उन्होंने अपना मनी इन द बैंक कैश इन किया था। उन्होंने ये चैंपियनशिप 84 दिनों के लिए अपने पास रखी। फिर वो यह चैंपियनशिप एजे स्टाइल्स के खिलाफ स्मैकडाउन लाइव के इनॉगरल इवेंट पे-पर-व्यू बैकलैश में हार गए।

youtube-cover

एम्ब्रोज़ की हाल फिलहाल में कुछ उपलब्धियां ये है कि वे दो बार इंटरकांटिनेंटल चैंपियन रह चुके है। 17वीं मनी इन द बैंक विजेता और WWE के इतिहास के सबसे लंबे कार्यकाल के लिए US चैंपियन रह चुके है। एम्ब्रोज़ के चैंपियनशिप हारने के बाद से कई फैंस ने यह सोचा था कि डीन एम्ब्रोज़ कुछ समय तक अब मेन इवेंट से दूर रहेंगे। कई फैंस को यह भी लगा था कि डीन एम्ब्रोज़ को मिक फोली जैसे एक सॉलिड अपर मिड कार्डर की छवि दी जाएगी। मगर मेन इवेंट हेडलाइन के लिए डीन एम्ब्रोज़ काबिल नहीं है। 2014 से लेकर 2016 के शुरुआत तक सबसे पॉपुलर रैसलर होने के बावजूद भी WWE ने उन्हें 2016 तक WWE चैंपियनशिप बेल्ट देने का फैसला नहीं किया था। एम्ब्रोज़ 31 साल के है, और अभी भी इनके करियर में काफी सारा समय पड़ा हुआ है ।तो WWE एम्ब्रोज़ की काबिलियत का इम्तिहान लेती रहेगी। हो सकता है WWE डीन एम्ब्रोज़ को फिर से WWE चैंपियन बनाए। मगर यह कब होगा वो तो वक्त ही बताएगा।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now