Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ और उनकी पत्नी रैने यंग ने WWE Raw में मचाया धमाल

SENIOR ANALYST
90   //    14 Aug 2018, 10:23 IST

WWE रॉ से पहले समरस्लैम का आखिरी एपिसोड बहुत ही धमाकेदार साबित हुआ। शो के दौरान कुछ ऐसी चीज़ हुई, जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा। डीन एम्ब्रोज़ और रैने यंग की वजह से ये एपिसोड दोनों पर ज्यादा केंद्रित रहा। डीन एम्ब्रोज़ ने नए लुक के साथ वापसी की और सैथ रॉलिंस की मदद करते हुए डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर की पिटाई की।



पिछले साल दिसंबर महीने से चोट की वजह से बाहर चल रहे डीन एम्ब्रोज़ काफी शानदार लुक में दिखे। उन्होंने आकर अपने शील्ड के भाई की मदद की।

अब भला पति डीन एम्ब्रोज़ इतना बड़ा धमाके करें तो उनकी पत्नी रैने यंग कैसे पीछे रह सकती थीं। रैने यंग WWE इतिहास की पहली महिला कमेंटेटर बनीं, जिन्होंने रॉ में कमेंट्री की। रॉ के 25 सालों के इतिहास में सिर्फ पुरुष कमेंटेटर ही इस भूमिका में नजर आए हैं। दरअसल रैने यंग को रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड का गेस्ट कमेंटेटर बनाया गया था क्योंकि किसी काम की वजह से रॉ के तीसरे कमेंटेटर जॉनाथन कोचमैन मौजूद नहीं थे। उनकी जगह को भरने के लिए WWE ने रैने यंग का इस्तेमाल किया।


रैने यंग सितंबर महीने में WWE नेटवर्क पर आने वाले 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट में माइकल कोल और बैथ फीनिक्स के साथ भी कमेंट्री करती हुई नजर आएंगी। रैने यंग के बारे में जानने वालों को पता है कि वो NXT में भी कमेंटेटर की भूमिका निभा चुकी हैं।

रैने यंग के रॉ में पहली बार कमेंट्री करने को लेकर कई लैजेंड्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी।



(मैं WWE से अपील करना चाहूंगा कि रैने यंग को कमेंट्री टेबल पर हमेशा के लिए रखें)


(रैने यंग अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम पर आई हैं)


(मैं रैने यंग के लिए बहुत ही ज्यादा खुश हूं)


(रैने यंग की कमेंट्री बहुत पसंद आई)

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...