COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SummerSlam में डीन एम्ब्रोज़ की वापसी लगभग तय हुई

27   //    07 Aug 2018, 12:51 IST

प्रो रैसलिंग इंसाइडर के माइक जॉनसन की मानें तो डीन एम्ब्रोज़ की WWE समरस्लैम 2018 में वापसी होगी। माइक जॉनसन ने एक ब्लॉग के जरिए बताया कि उनके कई सारे सूत्रों ने जानकारी दी है कि डीन एम्ब्रोज़ समरस्लैम इवेंट में नजर आएंगे। पिछले साल दिसंबर में ट्राइसेप्स में लगी चोट की वजह से डीन एम्ब्रोज़ बाहर चल रहे हैं।

WWE ने जानकारी दी थी कि डीन एम्ब्रोज़ की सर्जरी हुई है और करीब 9 महीने के लिए कंपनी से बाहर रहेंगे। डीन एम्ब्रोज़ को चोट की वजह से बाहर हुए करीब 7 महीने का समय हो गया है। ऐसे में द लुनाटिक फ्रिंज के समरस्लैम में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। माइक जॉनसन का ये भी मानना है कि डीन समरस्लैम के बाद होने वाली रॉ से रेगुलर टीवी पर नजर आएंगे।

डीन एम्ब्रोज़ की चोट के कारण WWE का बड़ा प्लान, द शील्ड के रीयूनियन को आगे ले जाना फेल हो गया। चोट की वजह से डीन को रैसलमेनिया 34 मिस करना पड़ा। डीन एम्ब्रोज़ की वापसी के कयास काफी लंबे समय से लगाए जा रहे हैं। समरस्लैम में सैथ रॉलिंस का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ जिगलर के साथ होगा। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर, जिगलर के साथ देने के लिए मौजूद रहेंगे। यानी सैथ रॉलिंस को एक हैंडीकैप मैच की तरफ सिंगल्स मैच लड़ना होगा। इस वजह से काफी सारे जानकारों का मानना है कि डीन एम्ब्रोज़ समरस्लैम में वापसी करेंगे और सैथ रॉलिंस की मदद के लिए आएंगे।

द लुनाटिक फ्रिंज WWE के बड़े सुपरस्टार हैं और शील्ड के साथियों में वही सबसे पहले ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी बने थे। डीन की वापसी और स्टोरीलाइन काफी शानदार होनी चाहिए ताकि फैंस ने उन्हें 7 महीनों में जिस तरह से मिस किया है, उसकी पूरी भरपाई हो सके। शील्ड का फिर से रीयूनियन दूर की कौड़ी लगता है, ऐसे में उनका हील बनना ही अच्छा रहेगा।

Fetching more content...