Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

डीन एम्ब्रोज और रैने यंग की शादी : 5 बातें जिन्हें आपको जानना चाहिए

Modified 06 May 2017, 13:53 IST
Advertisement

WWE में रैसलिंग के रास्ते पर साल में लगभग 300 दिन एक साथ चलते हुए, प्यार पनपना बहुत ही सामान्य सी बात है। WWE में जॉन सीना - निकी बेला, मिज़ - मरीस और डेनियल ब्रायन - ब्री बेला जैसे कई हाई प्रोफाइल कपल हैं। इस समय के सबसे आश्चर्यजनक और लो प्रोफाइल कपल में से एक हैं इस समय के WWW इंटरकांटिनेंटल चैंपियन डीन एम्ब्रोज और हम सभी की चहेती WWE एंकर रैने यंग। यह आश्चर्यजनक है क्योंकि ये दोनों वास्तव में एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं लेकिन दोनों इस समय एक दूसरे के साथ हैं। अब जबकि इन दोनों ने शादी कर ली है, हमने सोचा कि क्यों न आपको इस नवविवाहित जोड़े के बारे में कुछ बहुत ही दिलचस्प बातें बताई जाएं। तो चलिए यहां हम आपको डीन एम्ब्रोज और रैने यंग की शादी के बारे में 5 ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें आपको जानना ही चाहिए।


# 1 उन्होंने बेहद गुप्त तरीके से शादी की  e5bc32a1cb335fe3-600x400-1493967316-800 कोई भी बड़ी और औपचारिक घोषणा नहीं हुई, और न ही शादी का कोई बड़ा समारोह ही रखा गया। वास्तव में बडी तो क्या कोई छोटी सी घोषणा भी नहीं हुई और ज्यादा लोगों को इसकी खबर ही नहीं थी। डीन एम्ब्रोज और रैने यंग ने सुपरस्टार शेक अप से थोड़ा पहले ही शादी करने का फैसला कर लिया था और इस बात की खबर कुछ पैनी नजर रखने वाले फैंस के द्वारा ही पब्लिक तक पहुंची थी। जैसा की आप नीचे दिए गए ट्वीट में देख सकते हैं, कुछ फैंस ने इस बात पर ध्यान दे दिया था कि डीन ने मंडे नाईट रॉ में भेजे जाने के समय एक ऐसी अंगूठी पहनी थी जो बहुत कुछ शादी की अंगूठी जैसी लग रही थी।

Did Dean Ambrose & Rene Young Ge Married? Ambrose Looked To Me Wearing A Wedding Ring Tonight On #RAW pic.twitter.com/dfb9nh0Kkp

— Pro Wrestling Ultd (@pwunlimited)
Advertisement
April 11, 2017 अगली ही रात में टाकिंग स्मैक पर, रैने यंग को भी अपनी उँगलियों में एक नयी चमकती अंगूठी पहने देख लिया गया। इस बात की आख़िरकार आधिकारिक रूप से तब पुष्टि हुई जब रेनी यंग ने खुद ट्वीट करके बताया कि इस कपल ने वास्तव में शादी कर ली है।

Marriage is nice. Thanks for all the love ☺️❤️

— Renee Young (@ReneeYoungWWE) April 12, 2017
# 2 वे लास वेगास में रहते हैं maxresdefault-1493967286-800 यह नवविवाहित जोड़ा अब साथ में नेवाडा, लास वेगास में रहता है। इसके बावजूद कि डीन एम्ब्रोज सिनसिनाटी, ऑहियो से हैं और रैने यंग टोरंटो, ओंटारियो, कैनेडा की हैं, इस जोड़े ने रेगिस्तान में निवास करने का फैसला किया। एक साथ रहना निश्चित तौर से उनके रिश्ते को फायदा पहुंचाएगा लेकिन उन्हें इस बात से थोड़ा समझौता करना होगा कि दोनों इस समय WWE के अलग अलग ब्रांड पर हैं।
# 3 अपनी शादी के तुरंत बाद ही उनके ब्रांड अलग हो गए  wwe-dean-ambrose-renee-young-wedding-yelp-pastor-1493967259-800 क्या यह थोड़ा अजीब नहीं लगता कि रैने यंग से शादी करने के बाद ही डीन एम्ब्रोज को मंडे नाईट रॉ में भेज दिया गया ? चीजें इस कपल के लिए काफी अच्छी थीं जब ये दोनों स्मैक डाउन लाइव पर थे। इससे वे अपने मैच में साथ रह सकते थे, दुनिया एक साथ घूम सकते थे और घर पर एक साथ ही रहकर आराम कर सकते थे। दुर्भाग्य से, अब वे अलग अलग ब्रांड पर हैं और अब वे एक दूसरे से WWE में समर स्लैम, सर्वाइवर सीरीज, द रॉयल रंबल और रैसलमेनिया जैसे क्रॉस ब्रांड पे पर व्यू पर या फिर ऐसे मौकों पर जिसमें रैने को एंकर के काम के लिए रॉ के प्रोग्राम में विशेष तौर पर बुलाया जाये, पर ही मिल सकते हैं। अफवाहें हैं कि वे अलग इसलिए किये गए क्योंकि WWE उनके रिश्ते से खुश नहीं था लेकिन इस समय यह अफवाहें निराधार ही लगती हैं।
# 4 उन्होंने अपने रिश्ते को दो साल तक छिपाकर रखा total-divas-renee-young-dean-ambrose-1493967237-800 डीन एम्ब्रोज और रैने यंग एक दूसरे को 2013 से डेट कर रहे थे। यह बात 2 साल बाद 2015 में पब्लिक को तब पता चली जब यंग ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की जानकारी दी। इसके साथ ही उनका अपनी शादी को भी बेहद गुप्त रखना यह बताता है की यह कपल अपनी प्राइवेसी को कितना महत्त्व देता है। यहां तक कि WWE ने भी 2016 तक इनके रिश्ते की पुष्टि तब तक नहीं की थी जब तक कि मिज़ ने स्मैक डाउन लाइव पर एक प्रोमो सैगमेंट के दौरान इस बात का जिक्र नहीं किया। दोनों ही प्यार में डूबे जरूर रहे लेकिन सबके सामने इसका हल्ला नहीं मचाया। ऐसा लगता है कि वे अपने प्राइवेट स्पेस में एक दूसरे के साथ रहने का पूरा आनंद उठा रहे हैं।
# 5 क्या वे जॉन सीना और निकी बेला द्वारा रिप्लेस किए गए ? hqdefault-1493967207-800 याद है, मैंने अभी बताया था कि मिज़ ने इन दोनों के रिश्ते का जिक्र  किया था ? यह ऐसा प्रोमो था जिसमें यंग, एम्ब्रोज, मिज़ और उनकी पत्नी मरीस के बीच एक बड़ा कोण बनाया जा रहा था। बहरहाल यह बहुत दूर तक नहीं गया और जल्द ही छोड़ दिया गया। वास्तव में इसके थोड़े ही समय बाद ही इसी तरह का एक कोण और बनाया गया। बस अंतर यही था कि इस बार मिज़ और मरीस के खिलाफ जॉन सीना और निकी बेला थे। यंग और रेनी के रिश्ते की प्राइवेसी को देखते हुए हो सकता है कि WWE ने इनके एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए रैसलमेनिया 33 में एक कोण बुक किया हो लेकिन जॉन सीना और निकी के आ जाने के बाद इस प्लान को रद्द कर दिया गया हो। लेखक - आकाश सिलंकी, अनुवादक - दीप श्रीवास्तव    Published 06 May 2017, 13:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit