COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

डीन एम्ब्रोज़ वापसी करने के बाद सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाएंगे: रिपोर्ट

13   //    02 Aug 2018, 11:49 IST

डीन एम्ब्रोज़ और जेसन जॉर्डन काफी लंबे समय से चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। समरस्लैम जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही इन दोनों की वापसी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही सुपरस्टार चोट से पहले सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाए हुए थे। जेसन जॉर्डन गर्दन की चोट के कारण फरवरी महीने से बाहर हैं, जबकि डीन एम्ब्रोज़ को पिछले साल दिसंबर महीने में ट्राइसेप्स में चोट लगी थी। लोगों का मानना है कि जेसन जॉर्डन वापसी करने के बाद सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाएंगे और डीन एम्ब्रोज़ हील के रूप में एक नए अंदाज में वापसी करेंगे।

दिग्गज रैसलिंग पत्रकार ब्रायन अल्वारेज़ का कहना है कि जेसन जॉर्डन और डीन एम्ब्रोज़ वापसी करने के लिए तैयार हैं और जल्द ही रिंग में नजर आने वाले हैं। अल्वारेज़ ने दोनों की वापसी पर उनके लिए तय की गई स्टोरीलाइन के बारे में बात की।

"जब मैंने आखिरी बार जेसन जॉर्डन और डीन को लेकर WWE द्वारा सोची गई स्टोरीलाइन के बारे में सुना था तो ये बातें चल रही थी कि डीन एम्ब्रोज़, रॉलिंस के साथ और जेसन जॉर्डन, चैड गेबल के साथ टीम बनाएंगे।" ब्रायन अल्वारेज़ का मानना है कि WWE आखिरी समय पर इन दोनों की वापसी को लेकर स्टोरीलाइन में बदलाव भी कर सकती है।

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस फिलहाल WWE रॉ में फेस रैसलर की भूमिका निभा रहे हैं। इस बात की संभावना लगभग ना के बराबर है कि फैंस को शील्ड का रीयूनियन देखने को मिलेगा। शील्ड टूटने के बाद से ही डीन एम्ब्रोज़ फेस बनकर नजर आए हैं, जबकि शील्ड के दिनों में उनका हील किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। तब कयास लगते थे कि अगर कभी शील्ड टूटी तो डीन सबसे पहले हील बनेंगे, लेकिन ऐसा अब तक नहीं हुआ है। डीन एम्ब्रोज़ लुनाटिक किरदार निभाते आए हैं, ऐसे में WWE हील के रूप में उनकी वापसी कराकर जबरदस्त फायदा उठा सकती है।

Fetching more content...