Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

नए अंदाज में की डीन एम्ब्रोज ने Raw में धमाकेदार वापसी

66   //    14 Aug 2018, 09:00 IST

WWE यूनिवर्स को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था वो इस हफ्ते की रॉ में आ गया।  समरस्लैम के लिए कुछ दिन बचे हैं लेकिन उससे पहले रॉ के इस आखिरी एपिसोड में "शील्ड" के अहम मेंबर डीन एम्ब्रोज ने धमाकेदार वापसी की।  डीन एम्ब्रोज की इस एंट्री से पूरे WWE यूनिवर्स में जोश देखने को मिला।  इस हफ्ते सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज को बाहर बुलाया।  डीन का लुक बदल गया और वो काफी खतरनाक लग रहे हैं।

दरअसल , पिछले साल समरस्लैम से पहले डीन और सैथ ने टीम बनाई थी और समरस्लैम में द बार को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था।  जिसके बाद दिसंबर में द बार और समोआ जो ने डीन और सैथ पर अटैक किया। इस हमले में डीन को गंभीर चोट आई थी और उन्हें रिंग एक्शन से बाहर होना पड़ा। बताया जा रहा था कि डीन समरस्लैम में वापसी करेंगे लेकिन इस हफ्ते धमाकेदार एंट्री करते हुए डीन सभी को चौंका दिया।





दरअसल, इस हफ्ते समरस्लैम के लिए डॉल्फ और सैथ का कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था।  सैथ रॉलिंस थोड़ा लेट पहुंचे लेकिन जब वो आए तो माहौल कुछ और ही इशारा कर रहा था।  कॉन्ट्रैक्ट मे था कि डॉल्फ के रिंग साइड में ड्रू खड़ें होंगे  जबकि सैथ के लिए कोई सुपरस्टार तय नहीं किया था।

तभी सैथ ने साफ किया कि उनके पास भी एक पार्टनर है जो रिंग साइड पर होगा। सैथ ने जैसे ही डीन का एलान किया वैसे ही सभी फैंस के होथ उड़ गए।  डीन का अंदाज पूरा बदल गया है, वो पहले से तगड़े दिख रहे हैं साथ ही उन्होंने बाल कटवा लिए हैं। डीन ने आते ही अपने "शील्ड" भाई की मदद की और डॉल्फ-ड्रू को रिंग में जाकर मारा।





खैर, 8 महीनों बाद डीन एम्ब्रोज वापस आ चुके हैं। हालांकि समरस्लैम में डीन का कोई मैच नहीं है लेकिन 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) के बाद इनकी स्टोरीलाइन शुरु हो जाएगी।  आपको बता दे कि डीन और सैथ ने रॉ में शील्ड का साइन भी बनाया।  अब देखना होगा कि डीन के आने के बाद रॉ में क्या क्या देखने को मिलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...