COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2 साल पहले पुलिस की वर्दी में आए डीन ने रोमन रेंस को बचाते हुए अथॉरिटी को बुरी तरह मारा

SENIOR ANALYST
51   //    26 May 2018, 12:04 IST

साल 2015 के एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डीन एम्ब्रोज़ का सामना चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ हुआ। लेकिन एलिमिनेशन चैंबर के गो-होम रॉ एपिसोड में काफी सारा ड्रामा देखऩे को मिला। आज से ठीक 2 साल पहले 25 मई 2015 को रॉ का एपिसोड हुआ, जिसमें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए डीन एम्ब्रोज़ को कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था।

रॉ के मेन इवेंट के दौरान अथॉरिटी (ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन, केन, जे एंड जे सिक्योरिटी) के सभी सदस्य रिंग में मौजूद थे, जोकि डीन एम्ब्रोज़ के ना होने को लेकर बात कर रहे थे। ट्रिपल एच सैथ रॉलिंस के लिए डीन एम्ब्रोज़ के अलावा किसी दूसरे स्टार के नाम का एलान करने वाले थे कि रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया और क्राउड के बीच से उनकी एंट्री हुई। रिंग में आते ही रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस और अथॉरिटी पर अटैक कर दिया। अथॉरिटी के सदस्यों ने रिंग में रोमन रेंस को बुरी तरह मारा और केन ने उन्हें चोकस्लैम दिया।

इसी दौरान पूरा एरीना में पुलिस वैन के सायरन की आवाज गूंज गई और वीडियो में डीन एम्ब्रोज़ पुलिस वाले की वर्दी में वैन लेकर आते हुए दिखाई दिए। डीन एम्ब्रोज़ रैम्प के पास वैन लेकर आए और रिंग में जाकर अथॉरिटी के सदस्यों की पिटाई करने लगे। अमेरिकी पुलिस के पास रहने वाले डंडे से उन्होंने और रोमन रेंस ने मिलकर सैथ रॉलिंस की पिटाई की। जे एंड जे सिक्योरिटी ने आकर डीन को मारना शुरु कर दिया और फिर केन ने रोमन रेंस पर अटैक कर दिया।

रोमन रेंस ने जे एंड जे सिक्योरिटी के मर्क्यूरी और जेमी नोबल को डबल स्पीयर दिया। केन ने रोमन रेंस को पकड़कर बाहर फेंक दिया। हालांकि रोमन ने वापसी करते हुए केन को रिंग के बाहर से ही सुपरमैन पंच मारा। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ ने केन को डर्टी डीड्स देकर सैगमेंट का अंत किया। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। एलिमिनेशन चैंबर में डिसक्वालीफिकेशन के जरिए डीन एम्ब्रोज़ की जीत हुई।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...