Create

WWE में 33 साल के फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार डेब्यू, पूर्व चैंपियन को बचाते हुए तीन दिग्गजों पर किया अटैक

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में फेमस सुपरस्टार ने किया डेब्यू
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में फेमस सुपरस्टार ने किया डेब्यू

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते पूर्व चैंपियन नेओमी (Naomi) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) के बीच मैच हुआ। लगा कि दोनों के बीच इस मैच में कोई दखलअंदाजी नहीं होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोन्या डेविल ने इस बार नए रिंग गियर के साथ एंट्री की। नेओमी और सोन्या डेविल के बीच मैच देखने के लिए फैंस भी तैयार थे। दोनों सुपरस्टार्स भी तैयार थे लेकिन मैच अच्छे से नहीं हो पाया। इस दौरान 33 साल की ज़ाया ली (Xia Li) ने भी ब्लू ब्रांड में खास अंदाज में डेब्यू किया।

WWE SmackDown में नेओमी और सोन्या डेविल के बीच मैच नहीं हो पाया

मैच शुरू होने से पहले WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल ने ऐलान किया कि नटालिया और शायना बैज़लर उनकी मदद के लिए रिंग के पास रहेंगी। इस बात से नेओमी को कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया। सोन्या डेविल इसके बाद रिंग से बाहर आईं और उन्होंने नेओमी के ऊपर अटैक करने का प्लान बनाया। एक वक्त लगा की तीनों सुपरस्टार्स नेओमी की हालत खराब कर देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ज़ाया ली का इसके बाद म्यूजिक बज गया और उन्होंने धमाकेदार अंदाज में डेब्यू किया। ली और नेओमी ने इसके बाद मिलकर नटालिया और बैज़लर के ऊपर अटैक किया। सोन्या डेविल ने इन दोनों सुपरस्टार्स को बचाया। अब ये राइवलरी आगे बहुत ही शानदार हो जाएगी। हालांकि एक बार फिर सोन्या डेविल और नेओमी के बीच सिंगल मैच नहीं हो पाया।

ऐसा लग रहा है कि ज़ाया ली और नेओमी आगे साथ में काम करेंगी। नटालिया और बैज़लर के साथ उनका मुकाबला हो सकता है। इस राइवलरी में सोन्या डेविल का भी बहुत बड़ा रोल रहेगा। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में अब बहुत कुछ इस राइवलरी में देखने को मिलेगा।

WWE ने इस बात का ऐलान पहले ही कर दिया था कि ज़ाया ली का इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में डेब्यू होगा। उनके मैच का ऐलान कंपनी ने किसी के साथ नहीं किया था लेकिन इस खास मैच में उन्होंने डेब्यू किया। नेओमी के साथ काम करने से ज़ाया ली को फ्यूचर में बहुत फायदा होगा। नेओमी कई सालों से WWE में काम कर रही हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment