Create
Notifications

WWE TLC 2021 पीपीवी की संभावित तारीख को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE के दिसंबर में होने वाले पीपीवी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE के दिसंबर में होने वाले पीपीवी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE TLC पीपीवी को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही है। दरअसल WWE ने पहले ऐलान किया था कि 12 दिसंबर को पीपीवी का आयोजन किया जाएगा लेकिन इस ये पीपीवी कौन सा होगा इसके बारे में कुछ नहीं बताया। अब ये बात क्लियर हो गई है कि इस दिन TLC पीपीवी होगा। PWInsider ने अपनी हालिया रिपोर्ट में इस बात पर मुहर लगा दी है। रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर में होने वाला सालाना पीपीवी TLC होगा।

WWE के दिसंबर में होने वाले पीपीवी को लेकर रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

PWInsider की रिपोर्ट में ही पहले ये कहा गया था कि TLC पीपीवी का आयोजन 19 दिसंबर को होगा। अगस्त में WWE ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि दिसंबर में होने वाले पीपीवी का आयोजन 12 दिसंबर को होगा। 19 दिसंबर को अब WWE का बड़ा लाइव इवेंट होगा। WWE ने इस साल अपने कैलेंडर में काफी बदलाव किया है। हालांकि ये अभी तक पूरी तरह कंफर्म नहीं हुआ है। WWE इसमें बदलाव भी कर सकता है। दिसंबर में वैसे भी WWE के स्पेशल इवेंट्स होते हैं।

WWE ने अपने स्पेशल इवेंट्स में काफी बदलाव इस बार किया है। 26 सितंबर को Extreme Rules का आयोजन होगा। 21 अक्टूबर को Crown Jewel पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में होगा। इसके बाद WWE के इंटरनेशनल टूर भी शुरू हो जाएंगे। 21 नवंबर को WWE के बड़े पीपीवी Survivor Series का आयोजन किया जाएगा। 12 दिसंबर को साल का अंतिम पीपीवी TLC होगा।

TLC काफी बड़ा पीपीवी होता है और इसके नियम भी अलग होते हैं। फैंस को काफी मजा इस पीपीवी में आता है। WWE ने इस बार काफी बदलाव कर दिया है। अगले साल 1 जनवरी को भी WWE द्वारा पहले पीपीवी का आयोजन किया जाएगा। अगले साल भी सभी पीपीवी की तारीख में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। TLC 2021 को लेकर अभी तक WWE द्वारा कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। जल्द ही इसके बारे में खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल सभी की नजरें WWE के आने वाले तीन बड़े पीपीवी के ऊपर होंगी।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now