'मैं उनके पसंदीदा लोगों में से एक नहीं था'- John Cena द्वारा WWE हॉल ऑफ फेमर को नापसंद करने को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

John Cena: WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और संकेत दिया कि सीना उनके बहुत बड़े प्रशंसक नहीं हैं।

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे प्रिय कलाकारों में से एक है। वह एक दशक से अधिक समय तक कंपनी का चेहरा बने रहे और कई लोगों के पसंदीदा बन गए, खासकर युवा लोगों के। हालांकि जैसा कि हर किसी के साथ होता है, सीना के अपने सभी सहयोगियों के साथ अच्छे संबंध नहीं थे।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए टेडी लॉन्ग ने पहली बार कहा कि 16 बार के WWE चैंपियन एक अच्छे गाय है। लॉन्ग ने कहा कि उन्होंने ऐसी अफवाहें सुनी हैं कि वह जॉन सीना के पसंदीदा नहीं हैं।

जैसा कि मैंने कहा कि वो अच्छे गाय थे। मुझे लगता है कि मैं उनके साथ था, मुझे नहीं पता। लेकिन मैंने कुछ लोगों से अफवाहें सुनी हैं कि मैं उनके पसंदीदा लोगों में से एक नहीं था। मैं निश्चित रूप से नहीं जानता, मैं बस आपको वही बता रहा हूं जो किसी ने मुझसे कहा था। लोग आपको उकसाने के लिए कुछ भी बताएंगे, आप जानते हैं। इसलिए मैं इस पर कोई ध्यान भी नहीं देता हूं। जैसा कि मैंने कहा, अच्छा गाय है, लेकिन मेरे पास वास्तव में कहने के लिए कुछ नहीं है।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना की हुई थी हार

WrestleMania 39 जॉन सीना अंतिम बार एक्शन में दिखे थे। ऑस्टिन थ्योरी के साथ उन्होंने यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। इस मैच में उनकी हार हुई थी। हालांकि ये मुकाबला किसी को पसंद भी नहीं आया था। इंजरी की डर से सीना ने वहां पर ज्यादा एक्शन नहीं दिखाया।

Money in the Bank 2023 में कुछ दिन पहले सीना ने सरप्राइज एंट्री की। उन्होंने शानदार प्रोमो लंदन में दिया था। उनके सैगमेंट में ग्रेसन वॉलर ने भी दखलअंदाजी की थी। अंत में सीना ने उन्हें अपना फिनिशिंग मूव दिया था। खैर आगे भी सीना कुछ इस तरह के सरप्राइज अपने फैंस को देते रहेंगे। अब देखना होगा कि वो अगली बार WWE रिंग में कब एंट्री करेंगे।