COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पॉल हेमन के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम जानकारी सामने आई

41   //    09 Aug 2018, 18:45 IST

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉक लैसनर के ऑनस्क्रीन एडवोकेट पॉल हेमन के WWE के साथ मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार हेमन का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट है, लेकिन इसके साथ ही उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर और भी जानकारी का खुलासा हुआ है।

पॉल हेमन को ऑल टाइम बेस्ट प्रोफेशनल रैसलिंग मैनेजर में से एक माना जाता है। उन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। पिछले कुछ सालों में पॉल हेमन मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के ऑनस्क्रीन एडवोकेट के रूप में काम कर रहे हैं। हेमन WWE के बाहर भी लैसनर के अच्छे दोस्त हैं और वो उनके फिउड और विरोधी को लेकर भी फैसले लेते हैं।

हाल ही में लैसनर के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफी जानकारी सामने आ रही है और बीस्ट अगले साल UFC में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलावा अफवाहों के अनुसार वो WWE को छोड़ भी सकते हैं।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि हेमन WWE में सिर्फ लैसनर के ऑनस्क्रीन एडवोकेट का ही किरदार निभा रहे हैं। इसके बाद यह सवाल उठने लगे थे कि क्या लैसनर के साथ हेमन भी WWE को छोड़ देंगे।

हालांकि अब PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार हेमन का WWE के साथ डील है। इस बात का अनुमान भी लगाया जा रहा है कि हेमन तभी काम करते हैं, जब WWE को उनकी जरूरत होती है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपने टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। समरस्लैम पीपीवी 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को लाइव आएगा। इसके बाद लैसनर अगले साल UFC लाइट हैवीवेट और हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर को चैलेंज कर सकते हैं। हालांकि देखना होगा कि रेंस और लैसनर की स्टोरीलाइन के बाद WWE के पास पॉल हेमन के लिए कोई कहानी होगी या नहीं।

Fetching more content...