Create

WWE Raw में इस हफ्ते 2 दिग्गजों द्वारा हील टर्न लेेने का बैकस्टेज से चौंकाने वाला कारण सामने आया

WWE Raw में इस हफ्ते फैंस को आया मजा
WWE Raw में इस हफ्ते फैंस को आया मजा

WWE Raw में इस हफ्ते दिग्गज ऐज (Edge) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने हील टर्न लिया। 15 मिनट के अंतराल में फैंस को ये चीज़ देखने को मिली। डेमियन प्रीस्ट का मुकाबला फिन बैलर (Finn Balor) के साथ यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ था। ये मैच काफी अच्छा रहा। बैलर ने प्रीस्ट को हराकर अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियनशिप जीत ली। प्रीस्ट ने मैच के बाद बैलर के ऊपर हमला करते हुए हील टर्न लिया।

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज और डेमियन प्रीस्ट ने लिया हील टर्न

मेन इवेंट में ऐज का सैगमेंट इस बार हुआ। ऐज ने अपने चैलेंज का जवाब मांगा। एजे स्टाइल्स ने इसके बाद एंट्री कर ऐज के चैलेंज को स्वीकार किया। इसके बाद ऐज ने स्टाइल्स के ऊपर हमला कर दिया। ऐज ने पहले स्टाइल्स को लो-ब्लो दिया और इसके बाद उनकी गर्दन में चेयर से अटैक कर दिया। ऐज और प्रीस्ट के हील टर्न को लेकर अब बैकस्टेज से बड़ा अपडेट भी सामने आ गया है।

EWrestlingNews ने अपनी रिपोर्ट में बैलर और प्रीस्ट के हील टर्न लेकर बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज में भी अब दोनों हील के रूप में नजर आ रहे हैं। इसकी तैयारी WWE ने पहले ही कर दी थी। इंटरनल तौर पर ये काम पहले ही कर दिया गया था।

प्रीस्ट ने कुछ समय पहले ही संकेत दे दिए थे कि वो अब हील टर्न लेंगे। SummerSlam 2021 में प्रीस्ट ने शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप हासिल की थी। WrestleMania 38 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला होगा। ऐज ने अपने WWE करियर में ज्यादातर हील का ही कैरेक्टर निभाया। एजे स्टाइल्स ने ओमोस से अलग होने के बाद फेस टर्न ले लिया था। ऐज हील के रूप में स्टाइल्स के साथ अच्छा काम कर सकते हैं। स्टाइल्स को फेस के रूप में अभी तक ज्यादा सफलता मिली। दोनों की राइवलरी को बड़ा बनाने के लिए भी ये काम किया गया था। खैर ऐज और स्टाइल्स की राइवलरी में आगे काफी मजा आएगा। स्टाइल्स अब अगले हफ्ते जरूर अपना बदला लेंगे।

How it started tonight. And how it ended....@EdgeRatedR #WWERaw https://t.co/AgZAkSOY3D

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment