Create

WWE ने पूर्व चैंपियन को कंपनी में रोकने के लिए दिया धमाकेदार ऑफर, नई डील से होगी ज़बरदस्त कमाई

WWE ने पूर्व चैंपियन केविन ओवेंस को दिया बड़ा ऑफर
WWE ने पूर्व चैंपियन केविन ओवेंस को दिया बड़ा ऑफर

WWE के साथ केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने नई डील साइन कर ली है। अब वो WWE के साथ ही कुछ साल तक नजर आएंगे। WWE ने भी केविन ओवेंस को रोकने के लिए उन्हें अच्छा ऑफर दिया। अगले तीन साल में केविन ओवेंस को अच्छा पैसा WWE द्वारा दिया जाएगा। फाइटफुल सलेक्ट ने अपनी रिपोर्ट में बता दिया था कि केविन ओवेंस को बड़ा ऑफर दिया गया है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया।

WWE के साथ केविन ओवेंस ने तीन साल की डील साइन की

मौजूदा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE ने AEW से ज्यादा बड़ा ऑफर केविन ओवेंस को दिया। जनवरी 2022 में केविन ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। डेव मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में केविन ओवेंस के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है। मैल्टजर के अनुसार केविन ओवेंस ने WWE के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। केविन ओवेंस को इस दौरान दो से तीन मिलियन डॉलर प्रत्येक साल मिलेगा। सबसे बड़ी बात ये है कि केविन ओवेंस के कॉन्ट्रैक्ट में नो-कट क्लॉज शामिल नहीं किया गया है।

WWE केविन ओवेंस ने इस बार फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। लगभग सभी मान चुके थे कि केविन ओवेंस अब WWE के साथ दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे। AEW में जाने की खबरें केविन ओवेंस को लेकर आ रही थी। केविन ओवेंस ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया।

कंपनी के साथ नई डील साइन करने के बाद केविन ओवेंस ने Les Anti-Pods de la Lutte के साथ अपनी बात रखी। पहली प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा,

मैं WWE के साथ आगे कई साल तक रहूंगा। ये निर्णय मेरे लिए काफी आसान था क्योंकि मेरी फैमिली के लिए ये अच्छी चीज़ है।

Day 1 पीपीवी में केविन ओवेंस बहुत बड़े मैच में शामिल है। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा। केविन ओवेंस को बड़ा ऑफर दिया गया है और उन्हें पुश भी दिया जा सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर वो नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment