Create

WrestleMania 38 में Triple H की होने वाली थी इन-रिंग वापसी, WWE ने बड़ा प्लान किया रद्द

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने दिया बड़ा बयान
14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने दिया बड़ा बयान

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने इस बार बड़ा खुलासा किया है। ट्रिपल एच ने कहा कि WWE ने उनके लिए WrestleMania 38 का प्लान किया था लेकिन ये कैंसल कर दिया गया। ट्रिपल एच ने हाल ही में इन-रिंग एक्शन से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। ESPN's Stephen A. Smith on Stephen A's World को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने ये बात कही थी। ट्रिपल एच पिछले कुछ समय से काफी दिक्कतों में चल रहे हैं। उनका शरीर अब साथ नहीं दे रहा है। इस वजह से ही उन्होंने रिटायरमेंट का ऐलान किया।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया बड़ा बयान

ट्रिपल एच का WWE में करियर बहुत ही शानदार रहा। शायद जो कारनामे उन्होंने किए वो कोई नहीं कर सकता है। इस समय भी वो बैकस्टेज बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। WrestleMania 38 के प्लान को लेकर उन्होंने कहा,

मैंने अपने करियर में सभी मुकाम हासिल कर लिए। मेरी विंस मैकमैहन से बात हुई थी। मैंने कहा था कि मैं इस साल WrestleMania 38 में कुछ करना चाहता हूं। हम दोनों के बीच बात हुई और प्लान भी तैयार हुआ। ये जब बात हुई तब सभी प्लान तैयार कर लिए गए थे। WWE के अंदर अगर आप है तो फिर 24 घंटे आप बिजी रहेंगे। कुछ ऐसा ही मेरे लिए भी था। WWE ने मेरे प्लान को बाद में रद्द कर दिया। ये फैसला मेरी सेहत की वजह से लिया गया था।

वैसे ये बहुत लंबे समय से कहा जा रहा था कि ट्रिपल एच एक अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी करेंगे। अब शायद ऐसा नहीं होगा। अगर फ्यूचर में ट्रिपल एच की सेहत अच्छी रही तो फिर वो रिंग में एक अंतिम बार नजर आ सकते हैं। फैंस इस बात की उम्मीद जरूर करेंगे। ट्रिपल एच इस समय अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहे हैं। WWE में भी शायद वो इस समय काम नहीं कर रहे हैं। सभी लोग दुआ कर रहे हैं कि ट्रिपल एच फिट हो जाएं। अगर ऐसा हुआ तो फिर रिंग में दोबारा ट्रिपल एच नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment