Create

WWE द्वारा Survivor Series से पहले रोमन रेंस का पिछले हफ्ते SmackDown में मैच कराने की असली वजह सामने आई

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और जेवियर वुड्स के बीच हुए मैच को लेकर अहम जानकारी
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और जेवियर वुड्स के बीच हुए मैच को लेकर अहम जानकारी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में 21 नवंबर को रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला बिग ई (Big E) के साथ होगा। WWE ने थोड़ा बहुत इस मैच को बिल्ड किया है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस का मुकाबला जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के साथ हुआ था। मौजूदा रिपोर्ट के मुताबिक बिग ई के साथ मैच बिल्ड करने के लिए अंतिम समय में रेंस और वुड्स के बीच मैच का ऐलान किया गया।

WWE Survivor Series में रोमन रेंस का मुकाबला बिग ई के साथ होगा

पिछले हफ्ते डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए रोमन रेंस को हार का सामना वुड्स के खिलाफ करना पड़ा था। द उसोज ने इसके बाद किंग ऑफ द रिंग का ताज रेंस को पहनाया। रेड ब्रांड में इस हफ्ते बिग ई ने वुड्स को अपने बयान में लेते हुए रेंस पर निशाना साधा था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में बिग ई और रोमन रेंस का बीच ब्रॉल देखने को मिला।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में वुड्स और रेंस के बीच पिछले हफ्ते हुए मैच को लेकर बड़ी जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक रेंस और वुड्स के मैच को अंतिम समय में तय किया गया था।बिग ई और रोमन रेंस के मैच को बिल्ड करने के लिए ये फैसला लिया गया था।

इस हफ्ते बिग ई और वुड्स ने मिलकर रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया था। Survivor Series में बिग ई और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त मैच होगा। दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को हराने की धमकी दे चुके हैं। बिग ई के लिए ये मैच बहुत बड़ा होगा। शायद उनके करियर का ये सबसे बड़ा मुकाबला होगा।

बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन सितंबर से काफी अच्छा चल रहा है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 400 दिन से ज्यादा हो गए। पिछले साल रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच Survivor Series में मैच हुआ था। उस समय WWE चैंपियनशिप मैकइंटायर के पास थी। बिग ई अगर इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो उन्हें आगे बहुत बड़ा पुश मिल सकता है। शायद अगले साल बिग ई और रेंस के बीच शानदार राइवलरी भी देखने को मिल सकती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...