Create

WrestleMania 38 के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का संभावित नाम सामने आया

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की
WWE Crown Jewel में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में भी लैसनर और रेंस के बीच धमाकेदार मैच फैंस को देखने को मिलेगा। लैसनर को इस बार रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। द उसोज की वजह से रेंस को इस मैच में जीत मिल गई।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी एंट्री की और रोमन रेंस पर अटैक किया। द उसोज और WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स को भी लैसनर ने धराशाई कर दिया। काफी खतरनाक रूप लैसनर ने इस बार ब्लू ब्रांड में दिखाया। इस वजह से WWE ने कड़ा कदम उठाते हुए अनिश्चिकाल के लिए ब्रॉक लैसनर को कंपनी से सस्पेंड कर दिया। इसका मतलब साफ है कि कुछ समय तक अब लैसनर कंपनी में नजर नहीं आएंगे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में रोमन रेंस के प्लान को लेकर खुलासा किया। मैल्टजर के अनुसार अगले साल WrestleMania तक रेंस और लैसनर की राइवलरी को खींचा जाएगा। सबसे बड़ी बात यहां ये कही गई है कि पॉल हेमन का अब असली रोल इस स्टोरीलाइन में शुरू होगा।

Crown Jewel में भी पॉल हेमन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी चौंक गए थे। रेंस और लैसनर के बीच में यूनिवर्सल टाइटल पॉल हेमन ने फेंक दिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि लैसनर के बचाव में पॉल हेमन ने ये कदम उठाया था। लैसनर ने इस दौरान रेंस से टाइटल छीन भी लिया था लेकिन द उसोज ने उन्हें सुपरकिक मार दी। इसका फायदा रेंस ने उठाया और टाइटल से लैसनर के ऊपर हमला कर दिया।

Paul Heyman being torn at ringside and not knowing who to give the Universal Title to adds so much more to this match.Fantastic storytelling.#WWECrownJewel https://t.co/3OsRS1dTcA

पॉल हेमन का रोल अभी तक इस राइवलरी में पूरी तरह क्लियर नहीं हुआ है। वैसे तो पॉल हेमन अभी भी रेंस के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन वो इस बार खुश नहीं हुए थे। रेंस और पॉल हेमन के बीच भी चीजें सही नहीं चल रही है। अब देखना होगा कि इस राइवलरी में आगे क्या होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...