Create
Notifications

WWE द्वारा Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस vs. बिग ई vs. बॉबी लैश्ले के बीच मैच कराने की असली वजह सामने आई

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ था ट्रिपल थ्रेट मैच
WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ था ट्रिपल थ्रेट मैच
PANKAJ
visit

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) करीब दो साल बाद नजर आए। रोमन रेंस ने दो मैच यहां लड़े और दोनों में जीत हासिल की। वैसे रोमन रेंस को सिर्फ एक मैच के लिए शेड्यूल किया गया था। द उसोज और रोमन रेंस का मैच न्यू डे के साथ तय किया गया था। शो के बीच में ऐलान किया गया कि मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच बिग ई (Big E), रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच होगा। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ये मैच व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए रखा गया था।

WWE Raw की व्यूअरशिप में इस बार काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली

Raw की व्यूअरशिप का हाल बहुत बुरा इस समय चल रहा है। रेटिंग को बढ़ाने के लिए कंपनी काफी कुछ कर रही है लेकिन सफलता नहीं मिल रही है। रोमन रेंस के आने से इस बार रेड ब्रांड को बहुत फायदा हुआ है। मैल्टजर ने साफ कह दिया है कि व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान किया गया था।

Believe that.#UniversalChampion @WWERomanReigns is VICTORIOUS in a massive Triple Threat Match against #WWEChampion @WWEBigE & The All Mighty @fightbobby on #WWERaw.@HeymanHustle https://t.co/HseRoQ429a

रेड ब्रांड की शुरूआत में न्यू डे का मुकाबला रोमन रेंस और द उसोज के साथ हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने भी दखलअंदाजी दी थी। जेवियर वुड्स को पिन कर के रेंस ने अपनी टीम को इस मैच में जीत दिलाई। मेन इवेंट में बिग ई, लैश्ले और रोमन रेंस के बीच मैच हुआ था। रोमन रेंस ने इस मैच में जीत हासिल की। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.670 मिलियन रही थी। इस हफ्ते व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी हुई और ये 1.790 मिलियन हो गई।

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस का मुकाबला डीमन फिन बैलर के साथ होगा। फिन बैलर को डीमन कैरेक्टर में अभी तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। इस बार रोमन रेंस और बैलर के बीच जबरदस्त मैच होने की उम्मीद है। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी बवाल मचाएंगे। रेड ब्रांड में उनके आने से फैंस काफी खुश नजर आए थे।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now