Create

"Survivor Series में WWE दिग्गज की हार से गुस्से में आकर अंडरेटकर ने बैकस्टेज चेयर फेंक दी थी"

WWE दिग्गज ने अंडरटेकर को लेकर किया बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज ने अंडरटेकर को लेकर किया बड़ा खुलासा

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 1997 में ब्रेट हार्ट (Bret Hart) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के बीच WWF चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में विवादास्पद हार WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट की हो गई थी। विंस रूसो ने कहा था कि अंडरटेकर इससे खुश नहीं थे और उन्होंने गुस्से में आकर बैकस्टेज में चेयर फेंक दी।

WWE Survivor Series 1997 में दिग्गज ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स के बीच हुआ था जबरदस्त मैच

वैसे ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स की स्टोरीलाइन पहले ही फिक्स कर दी गई थी। ब्रेट हार्ट इस मैच में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले थे। विंस मैकमैहन ने अंतिम समय में मैच का परिणाम बदल दिया। ये बात ब्रेट हार्ट को भी नहीं बताई गई थी। Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

मैं एक बात पूरी तरह क्लियर कर देना चाहता हूं। विंस मैकमैहन ने मुझसे बात की थी और मैच के फिनिश के बारे में बताया था। पीपीवी के कुछ दिन पहले अंडरटेकर से भी बात हुई थी। ब्रेट हार्ट यहां अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले थे लेकिन विंस ने मैच का अंत बदल दिया। ये बात किसी को पता भी नहीं थी। टेकर को इस बात से गुस्सा आ गया था और उन्होंने बैकस्टेज रूम में चेयर फेंक दी। मुझे इस दौरान कुछ समझ नहीं आया।

youtube-cover

वैसे ये बहुत बड़ा खुलासा विंस रूसो ने इस बार किया। विंस मैकमैहन हमेशा बड़े फैसले अंतिम समय में ही लेते हैं। कई बार मैच का परिणाम अंतिम समय में विंस मैकमैहन ने बदला। कई दिग्गज इस बात को लेकर विंस के ऊपर आरोप लगा चुके हैं। अंडरेटकर को फैंस ने कभी गुस्से में रिंग के बाहर नहीं देखा होगा। उस दौरान विंस मैकमैहन के इस फैसले से टेकर भी खुश नजर नहीं आए। इस मैच को लेकर पहले भी कई बातें उठ चुकी हैं। टेकर ने खुद इस बारे में बहुत पहले बयान दिया था। अब विंस रूसो ने भी बड़ी बात कह दी है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment