Create

WWE दिग्गज Goldberg के 20 साल पुराने दुश्मन ने उनकी वापसी पर दी प्रतिक्रिया, बांधे तारीफों के पुल

WWE Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाले हैं
WWE Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाले हैं
reaction-emoji
Subham Pal

गोल्डबर्ग (Goldberg) की एक बार फिर WWE में वापसी हो चुकी है और एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करते हुए दिखाई देंगे। अब गोल्डबर्ग के ऑन-स्क्रीन दुश्मन डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने Sportskeeda के 'द ब्रो शो पर उनकी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

पेज ने खुलासा किया कि उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि गोल्डबर्ग को साल 2022 में भी वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में मौका दिया जाएगा। इसके साथ ही पेज ने गोल्डबर्ग की तारीफ करते हुए कहा कि गोल्डबर्ग ने लगातार साबित किया है कि प्रो रेसलिंग में वो बड़ी संख्या में फैंस को आकर्षित करने की क्षमता रखते हैं। गोल्डबर्ग वर्तमान समय में 56 साल के हो चुके हैं लेकिन वो अभी भी काफी बेहतरीन शेप में हैं।

डायमंड डैलस पेज को इस बात का पूरा विश्वास है कि गोल्डबर्ग अपने वर्तमान WWE रन के दौरान काफी पैसे कमाने वाले हैं। पेज का मानना है कि गोल्डबर्ग एक स्पेशल अट्रैक्शन टैलेंट हैं जो कि लंबे रन के लिए नहीं बल्कि बड़े पॉप के लिए वापसी करते हैं। डायमंड डैलस पेज ने WrestleMania में हुए ब्रॉक लैसनर vs गोल्डबर्ग के मैच का भी जिक्र किया और पेज ने इसे शानदार मैच बताया।

डायमंड डैलस पेज ने WWE में गोल्डबर्ग को मोस्ट वांटेड स्पॉट पर बताया

WWE में वापसी के बाद से ही गोल्डबर्ग लंबे रन में दिखाई नहीं दिए हैं और अब डायमंड डैलस पेज ने बड़े पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स को लेकर फार्मूला बताया है। डायमंड डैलस पेज की माने तो गोल्डबर्ग रेसलिंग में सबसे बढ़िया स्पॉट पर हैं और पेज ने कहा कि हल्क होगन और रोडी पाइपर भी अपने करियर के शिखर पर कुछ ऐसी ही पोजिशन पर थे।

डायमंड डैलस पेज के अनुसार, गोल्डबर्ग के इस पोजिशन पर होने का मतलब यह है कि फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और वो जब भी वापसी करेंगे, उन्हें फैंस द्वारा काफी चीयर किया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो गोल्डबर्ग का Elimination Chamber में होने जा रहा मैच उनके वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से WWE में आखिरी मैच है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के बाद गोल्डबर्ग का कंपनी में क्या भविष्य होने वाला है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...