WWE

WWE को छोड़ कर जाने वाले हैं पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन नेविल?

क्या नेविल का जाना एक स्टोरीलाइन है?

Pro Wrestling Sheet की रिपोर्ट के मुताबकि मंडे नाइट रॉ के बाद पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन नेविल WWE छोड़ कर जा सकते हैं। इसकी जानकारी प्रो-रैसलिंग वोट्स के ट्विटर अकाउंट से मिली, हालांकि प्रो-रैसलिंग शीट की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सूत्रों की माने तो नेविल कंपनी को छोड़ कर जाते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि नेविल को एंजो अमोरे के साथ एक लंबरजैक मैच में मुकाबला करने की अफवाहें चल रही थी। प्रो-रैसलिंग शीट के मुताबिक लेकिन आखिरी समय में कलिस्टो के इस मैच में शामिल होने के बाद नेविल शो के शुरु में ही बाहर चले गए।

PWInsider में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी अफवाहें थी कि WWE ने इस रात के लिए कई स्टोरी लिखी थी और हो सकता है कि नेविल के बाहर जाने का यह कारण भी हो सकता है। इसके अलावा सबसे बड़ा कारण यह हो सकता है कि WWE ने रॉ पर एंजो और कलिस्टो के बीच TLC पीपीवी पर मैच की घोषणा की।

यह कभी कभी ही होता है कि WWE किसी पीपीवी के लिए काफी पहले से मैच की घोषणा कर दे। खैर अगर नेविल WWE छोड़कर जाते है तो कंपनी के साथ 2012 में 5 साल के लिए हुआ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। साल 2012 में नेविल को NXT में साइन किया गया था।

नेविल NXT में अभी तक दूसरे सबसे ज्यादा लंबे समय तक NXT चैंपियन के रुप में रहे हैं। इसके अलावा वह सबसे ज्यादा समय तक क्रूजरवेट चैंपियन भी रहे हैं।

लेखक: साइमन कॉटन, अनुवादक: अंकित कुमार