37 साल के रेसलर ने निराश होकर WWE छोड़ने का किया ऐलान, कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप, 7 साल बाद करियर का हुआ दुखद अंत

WWE
जानिए फेमस सुपरस्टार ने WWE छोड़ने का फैसला क्यों लिया? (Photo: WWE.com)

Dijak Announces Exit From WWE: WWE Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कुछ ही दिन बाद होगा। इस बीच 37 साल के डाइजैक (Dijak) ने चौंकाने वाला दावा करते हुए ऐलान किया कि वो 28 जून को WWE छोड़ रहे हैं।

डाइजैक ने साल 2017 में WWE में एंट्री की थी। करीब सात साल तक वो कंपनी को हिस्सा रहे। नए गिमिक से पहले NXT में वो काफी चर्चा में रहे। WWE के मेन रोस्टर में इस सुपरस्टार को टी-बार के नाम से जाना जाता था।

डाइजैक ने X पर कहा कि वो 28 जून को कंपनी छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी ने उन्हें नया कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया है। डाइजैक ने दावा किया कि ड्राफ्ट 2024 में रेड ब्रांड में चुने जाने से पहले उन्हें NXT चैंपियनशिप के लिए फ्यूड करने की उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि कंपनी ने कभी भी उन्हें अच्छे से बुक नहीं किया।

अपने ट्वीट में डाइजैक ने खुलासा किया है कि कंपनी के एक टॉप अधिकारी ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की लेकिन अभी तक उनके कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं किया है। असफलता के बावजूद वो अपने रेसलिंग फ्यूचर को लेकर सजग दिखे। उन्होंने अपनी पोस्ट में बुकिंग को लेकर काफी कुछ कहा, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

WWE Raw में नज़र नहीं आए डाइजैक

WWE में रहते हुए डाइजैक कोई भी टाइटल हासिल नहीं कर पाए। वो NXT और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने के करीब भी पहुंचे लेकिन सफलता नहीं मिली। कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि कंपनी और डाइजैक के बीच कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू को लेकर बातचीत शुरू हो गई है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी को उनके ऊपर अब भरोसा नहीं रहा है और इस वजह से कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया गया।

डाइजैक को रेड ब्रांड में जरूर ड्राफ्ट किया गया लेकिन उनके लिए कोई प्लान नहींं बनाया गया। Raw में उनकी एक भी उपस्थिति देखने को नहीं मिली। वैसे उन्होंने अब कंपनी से जाने का फैसला कर लिया है। डाइजैक का काम कंपनी में अभी तक अच्छा रहा है। उम्मीद की जा रही थी कि ट्रिपल एच उनके साथ आगे अच्छा काम करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now