Roman Reigns का संभावित प्रतिद्वंद्वी WWE के मेन रोस्टर में आने के लिए तैयार नहीं है, दिग्गज ने 7 फुट 3 इंच लंबे जायंट को लेकर किया दावा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम प्रतिक्रिया सामने आई

Disco Inferno: रेसलिंग दिग्गज डिस्को इन्फर्नो (Disco Inferno) का मानना है कि ओमोस WWE रॉ (Raw) में आने के लिए अभी तैयार नहीं है।

ओमोस ने साल 2019 में WWE में कदम रखा था। इसके अगले साल उन्होंने Raw में मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया। ओमोस ने बाद में खुद को एजे स्टाइल्स के साथ जोड़ा, दोनों ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी हासिल की। हालांकि बाद में स्टाइल्स से अलग होने के बाद वह MVP के साथ काम करने लग गए। ओमोस नियमित रूप से रेसलिंग नहीं करते हैं। इस समय वो एक फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। लंबे समय से वो WWE रिंग में भी नज़र नहीं आए।

Keepin' It 100 के एक हालिया एपिसोड के दौरान डिस्को इन्फर्नो ने WWE में ओमोस की स्थिति को संबोधित करते हुए कहा कि वो मेन रोस्टर में आने के लिए अभी तैयार नहीं है।

वह चीज जो इन बड़े मॉन्स्टर्स को खत्म देती है, वह ओमोस की तरह है, वह बहुत हरा दिखाई देता है और फैंस इसे देख सकते हैं। तुम्हें पता है यह सिर्फ वह नहीं है, वह उस शो में एक नियमित कैरेक्टर बनने के लिए तैयार नहीं है। तुम्हें पता है, वह हरा है इसलिए... वहां बड़े आदमी हैं जो जानते हैं कि कैसे काम करना है। लेकिन आप जानते हैं, जब आप नहीं जानते कि कैसे काम करना है, तो यह पूरी चीज को खत्म कर देता है।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में ओमोस को मिली थी करारी हार

ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास ओमोस के लिए अब कोई प्लान नहीं है। कुछ समय पहले ओमोस को तगड़ा पुश दिया गया था। इसके बाद लगा कि रोमन रेंस के साथ भी उनकी राइवलरी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WrestleMania 39 में उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। जब इस मुकाबले का ऐलान हुआ था तब सभी हैरान रह गए थे। Backlash 2023 में उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। दोनों मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उन्होंने बहुत कुछ सीखा होगा। अब देखना होगा कि WWE रिंग में उनकी वापसी कब होगी।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now