"वो ही WWE में Roman Reigns को हरा सकते हैं" - दिग्गज ने फेमस Superstar को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns vs Cody Rhodes: डिस्को इन्फर्नो (Disco Inferno) ने हाल ही में बड़ा दावा करते हुए कहा कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि WWE में रोमन रेंस को हरा सकते हैं। रोमन रेंस ने Payback 2020 में यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए WWE में अपने करियर की नई शुरूआत की थी और तभी से ही उन्होंने उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार का बुरा हाल किया है। हालांकि, ट्राइबल चीफ का टाइटल रन हमेशा के लिए जारी नहीं रह सकता और उन्हें कभी-न-कभी अपनी चैंपियनशिप हारनी पड़ेगी।

youtube-cover

इस बात को लेकर काफी समय से चर्चा जारी है कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म करेगा। बता दें, डिस्को इन्फर्नो ने हाल ही में Keepin it' 100 पॉडकास्ट पर इस बारे में ही चर्चा की और उन्होंने कहा-

"मुझे लगता है कि कोडी WWE में रोमन रेंस को हरा सकते हैं। अगर कोडी बेबीफेस के रूप में वापसी करते हैं और फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो जाते हैं, तो उनकी जीत पर फैंस उन्हें काफी चीयर करेंगे। रोमन रेंस को हराने के लिए किसी ऐसे शख्स को चुनना होगा जिसपर फैंस को विश्वास हो कि वो उन्हें हरा पाएगा। मुझे लगता है कि कोडी को यह सपोर्ट मिल सकता है, और फैंस उन्हें पसंद करते हैं। वो AEW से आने के बाद से ही फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। अगर वो ऐसा करना जारी रखते हैं तो मुझे लगता है कि वो रोमन को हराने में कामयाब हो सकते हैं।"

रोमन रेंस का WWE में एजे स्टाइल्स के खिलाफ फिउड देखने को मिल सकता है

रोमन रेंस को 5 नंवबर को Crown Jewel 2022 में लोगन पॉल के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस WWE में जल्द एजे स्टाइल्स के साथ भी फिउड शुरू करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, रोमन रेंस ने हाल ही में एक हाउस शो के दौरान एजे स्टाइल्स का सामना भी किया था।

अगर कोडी रोड्स की बात की जाए तो वो इस वक्त इंजरी की वजह से ब्रेक पर हैं। यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस WWE में कोडी रोड्स की वापसी तक चैंपियन बने रह पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।