Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ जिगलर के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट

29 Jun 2018, 16:57 IST

डॉल्फ ज़िगलर मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि आने वाले महीनों में ज़िगलर का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो जायेगा, जिसका मतलब होगा कि वो ज़्यादा समय के लिए चैंपियन की कुर्सी पर नहीं रहेंगे।

इस साल फरवरी में ऐसी खबरें आ रही थी कि इस पूर्व WWE चैंपियन ने दो साल का एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। लेकिन अप्रैल में ज़िगलर ने सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया और ये साफ़ किया कि उन्होंने कोई नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। उन्होंने ये बात ज़रूर कबूली की उनके मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट की अंतिम तारीख पास आ रही है। इससे ज़्यादा उन्होंने कुछ नहीं कहा।

ज़िगलर को हाल ही में ड्रू मैकइंटायर के साथ स्टोरीलाइन में जोड़ा गया था जो रॉ मैचों का भविष्य माने जा रहे हैं और इसी वजह से ज़िगलर को भी रॉ पर मज़बूत स्तिथि मिल रही है।

PWInsider के माइक जॉनसन ने रॉ में ज़िगलर की अहमियत का पूरा आंकलन किया और साथ ही साथ ये भी बताया कि उनका कॉन्ट्रैक्ट गर्मियों के अंत तक ख़त्म हो रहा है और WWE एक चैंपियनशिप देकर उन्हें नयी डील साइन करने के लिए राज़ी कर सकता है।

"मैं नहीं जानता कि WWE ज़िगलर के कॉट्रैक्ट पर क्या करेगा, लेकिन अगर वो समझदार है तो वो काफी सालों बाद ज़िगलर को अपने पुराने रंग में वापस लाएगा और उन्हें एक मज़बूत स्थिति में पेश करेगा। अगर WWE ज़िगलर के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाला है तो कंपनी के लिए सबसे सही समय अभी है। उम्मीद है कि पिछले कुछ समय में नज़रअंदाज़ किये गए ज़िगलर को WWE आगे लेकर जाएगा और उन्हें उनकी सही जगह देगा। शुरुआत में उनका इस्तेमाल करके और कॉन्ट्रैक्ट साइन होते ही फिर से बैठा देने वाली स्थिति पैदा नहीं होनी चाहिए।"

ड्रू मैकइंटायर के साथ रॉ में वापसी करने के बाद से ज़िगलर की स्थिति रॉ में मज़बूत है और इसके बाद WWE उन्हें और आगे लेकर जा सकता है बशर्ते उनका कॉन्ट्रैक्ट कब ख़त्म हो रहा है।

खैर, ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि अपनी चैंपियनशिप ना बचा पाने वाले सैथ रॉलिंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक्सट्रीम रूल्स में ज़िगलर के सामने उतर सकते हैं।

लेखक: फिलिपा मैरी, अनुवादक: उदित अरोड़ा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...