Create
Notifications

WWE Raw के फेमस Superstar ने NXT में लड़ा बड़ा मैच, साथी की मदद से चौंकाने वाली जीत दर्ज की

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने खास अंदाज में NXT के शो में जीता बड़ा मैच
WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने खास अंदाज में NXT के शो में जीता बड़ा मैच
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) के खिलाफ NXT के हालिया एपिसोड में जीत हासिल की है। जिगलर ने कुछ हफ्ते पहले ही NXT के शो में एंट्री की थी। NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के साथ उनका आमना-सामना हुआ था। इसे बाद सिएम्पा ने उनके ऊपर अटैक किया था। जिगलर ने इसके बाद से लगातार NXT चैंपियनशिप हासिल करने की इच्छा जाहिर की।

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने NXT के शो में मचाया जबरदस्त बवाल

इस हफ्ते रेड ब्रांड में भी सिएम्पा और फिन बैलर का मुकाबला जिगलर और रूड के साथ हुआ था। इस हफ्ते सिएम्पा और जिगलर के बीच सिंगल मुकाबला NXT के शो में हुआ। इस मैच की उम्मीद बहुत कम लोगों ने की थी। दोनों ने फैंस को शानदार मैच दिया और काफी एक्शन दिखाया। मैच का अंत भी रोचक तरह से हुआ। सिएम्पा के ऊपर हमला हुआ और उन्हें लगा कि कैमरामैन ने कैमरा से उनके ऊपर हमला किया। जिगलर ने इसका फायदा उठाया और सुपरकिक मारकर पिनफॉल के जरिए मैच जीत लिया।

मैच खत्म होने के बाद पता चला कि वह कैमरामैन कोई और नहीं बल्कि जिगलर के टैग टीम पार्टनर रॉबर्ट रूड थे। रूड और जिगलर ने बाद में मिलकर सिएम्पा के ऊपर हमला किया। ब्रॉन ब्रेकर ने आकर सिएम्पा को इसके बाद बचाया।

With more than a little help from @RealRobertRoode, @HEELZiggler picks up the win over @NXTCiampa on #WWENXT https://t.co/5QqHPrCwfP

अब अगले हफ्ते भी NXT के शो में बड़ा मैच देखने को मिलेगा। सिएम्पा और ब्रॉन ब्रेकर का मुकाबला डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के साथ होगा। जिगलर और रूड ने इस हफ्ते NXT के शो में बहुत बवाल मचाया। अगले हफ्ते भी इन दोनों का जलवा देखने को मिलेगा। वैसे जिगलर रेड ब्रांड में भी परफॉर्म कर रहे हैं। जिगलर को WWE द्वारा कभी बड़ा पुश नहीं दिया गया। लगातार वो मिड कार्ड में ही परफॉर्म कर रहे हैं। हालांकि कई सालों से जिगलर WWE में काम कर रहे हैं। रूड को भी शुरूआत में WWE ने अच्छा पुश दिया लेकिन वो अब टैग टीम डिवीजन में ही काम कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now