Create

क्या जल्द ही रिटायर होने वाले हैं डॉल्फ जिगलर?

डॉल्फ जिगलर ने क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम करने के बाद स्मैकडाउन लाइव में अपनी जीत को सेलिब्रेट किया। इसके बाद जिगलर ने पिछले एक दशक में खुद के द्वारा जीती गई चैंपियनशिप की क्लिप्स दिखाई और कहा कि WWE यूनिवर्स को उनको डिजर्व नहीं करती। इसके बाद वो रिंग में यूएस चैंपियनशिप बेल्ट को रिंग में ही छोड़कर चले गए।

जिगलर के लिए पिछले कुछ साल काफी अच्छे नहीं रहे हैं और हाल ही में जो किरदार वो निभा रहे हैं, उसमें वो WWE यूनिवर्स के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। जिगलर के मुताबिक वो सब यह डिजर्व नहीं करते। जिगलर को जब क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के लिए यूएस चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में जोड़ा गया, तो सबको काफी हैरानी हुई। हालांकि तमाम मुश्किलों के बावजूद वो यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम करने में सफल हुए। जिगलर अपने करियर में दूसरी बार यूएस चैंपियन बने हैं और इससे पहले वो साल 2011 में इस चैंपियनशिप को जीते थे। पिछले कुछ सालों से यह अफवाह सामने आ रही थी कि डॉल्फ का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है, लेकिन इसके बारे में उन्होंने कभी भी खुलकर बात नहीं की। डॉल्फ को ऐसा लगता है कि WWE यूनिवर्स उनको सपोर्ट नहीं करती और उसी वजह से फैंस उन्हें डिजर्व नहीं करते। जिस तरह से जिगलर ने रिंग के अंदर अपनी चैंपियनशिप को बीच में छोड़कर इस टाइटल की बेइज्जती की, उससे ऐसा ही लग रहा है कि जिगलर जल्द ही रिटायरमेंट का एलान कर सकते हैं।

जिगलर को इस समय ऐसा लग रहा है कि पहले की तरह फैंस अब उन्हें सपोर्ट नहीं करते हैं और शायद फैंस इस बात को भूल चुके हैं कि वो इस कंपनी के बेस्ट इनरिंग परफॉर्मर में से एक हैं। डॉल्फ इस समय यूएस चैंपियन हैं और जब तक वो अपनी चैंपियनशिप को छोड़ नहीं देते, तब तक वो WWE से कहीं भी नहीं जाने वाले हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment