Create

"मैं रूकना नहीं चाहता हूं"-WWE के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने अपने रिटायरमेंट को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने दिया बड़ा बयान

Dolph Ziggler: WWE में बहुत लंबे समय से डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) काम कर रहे हैं। जिगलर को प्रतिभा के हिसाब से कभी ज्यादा पुश नहीं दिया गया। इस बात से हमेशा फैंस नाराज भी रहे। रिंग में उनका एक्शन, प्रोमो सभी शानदार रहते हैं, इसके बावजूद WWE ने हमेशा उन्हें मिड कार्ड में ही ज्यादा रखा। हाल ही में जिगलर ने अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो रेसलिंग को कब अलविदा कहेंगे।

WWE दिग्गज डॉल्फ जिगलर ने अपने रिटायरमेंट को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

डॉल्फ जिगलर WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं। NXT में भी वो चैंपियन रह चुके हैं। Raw में इस समय जिगलर की राइवलरी थ्योरी के साथ चल रही है। थ्योरी को कुछ हफ्तों से जिगलर ने बहुत परेशान किया है। ट्रिपल एच के आने के बाद अब कुछ बदलाव हो सकते हैं तो शायद जिगलर को पुश मिल सकता है।

Cleveland's Morning News with Wills & Snyder पर गेस्ट बनकर इस बार डॉल्फ जिगलर नजर आए। कई मुद्दों पर उन्होंने यहां पर बातचीत की। रिटायरमेंट से जुड़ा सवाल भी उनसे यहां पर पूछा गया था। इस दौरान उन्होंने कहा,

ये कई चीजों पर निर्भर करेगा। कई लोग ऐसे हैं जो निरोग है लेकिन कभी-कभार ये भी काम नहीं करता है। कई लोग इंजरी से वापसी नहीं कर पाए। कई ने इंजरी से वापसी कर अच्छा काम किया। मैं किस्मत वाला हूं कि मुझे ज्यादा इन चीजों से नहीं गुजरना पड़ा। 18 साल में मेरी एक भी सर्जरी नहीं हुई है। मैं अपने आप को किस्मत वाला मानता हूं। मैं भी रूकना नहीं चाहता हूं। एक दिन ऐसा जरूर होगा लेकिन इसके बारे में सोचना भी बेकार है। मैं तो नहीं चाहूंगा कि कभी ऐसा दिन आए।

WWE Clash at the Castle का आयोजन 3 सितंबर को होगा। जिगलर का मुकाबला इस इवेंट में थ्योरी के साथ हो सकता है। दोनों के बीच अच्छा मैच होगा। रिंग में अच्छा एक्शन दिखाने में दोनों सुपरस्टार माहिर हैं।

CLEVELAND #RAW TONIGHT twitter.com/rmfieldhouse/s…

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment