Super ShowDown में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा

सुपर शोडाउन में लगभग दो हफ्ते का समय रह गया है। इस पीपीवी के लिए अधिकतर मैचों का एलान किया जा चुका है और अब WWE ने एक और नए मैच की घोषणा कर दी है, जोकि WWE टाइटल के लिए कोफी किंग्सटन और डॉल्फ जिगलर के बीच होगा।

आपको बता दें, डॉल्फ जिगलर ने कई महीनों की लंबी छुट्टी के बाद इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वापसी की। स्मैकडाउन लाइव में आते ही उन्होंने WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन पर हमला किया।

बाद में डॉल्फ जिगलर क्राउड के सामने आये और उन्होंने कोफ़ी किंग्सटन पर हमला करने का कारण बताया। डॉल्फ ने कहा कि उन्होंने कोफ़ी पर हमला इसलिए किया क्योंकि कोफ़ी से ज्यादा वह पुश के हक़दार थे, पर उन्हें वो पुश नही मिला।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में कोफ़ी किंग्सटन ने सैमी जेन के खिलाफ मैच लड़ा। कोफ़ी इस मैच को जीतने के बाद अभी जश्न मना ही रहे थे कि तभी ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस लेकर रिंग की तरफ बढ़ते दिखे। पॉल हेमन को देखकर कोफ़ी को लगा कि ब्रॉक लैसनर कहीं से भी आकर उन पर हमला करके मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं। इसलिए कोफ़ी एरीना के चारों तरफ ब्रॉक लैसनर को ढूंढने लगे कि तभी डॉल्फ जिगलर ने पीछे से आकर उनपर हमला कर दिया।

इस बड़े हमले के बाद डॉल्फ ने सुपर शोडाउन में कोफ़ी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए ललकारा और अब कोफ़ी ने भी सुपर शोडाउन के लिए डॉल्फ जिगलर के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। WWE ने भी सोशल मीडिया पर घोषणा कर दी है कि सुपर शोडाउन में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला होने वाला है।

सुपर शोडाउन इवेंट 7 जून 2019 को सऊदी अरब के जेद्दाह में किंग अब्दुल्ला स्पोर्ट्स स्टेडियम में होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।