Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में अगले हफ्ते होगा सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ जिगलर का मैच

20 Jun 2018, 12:02 IST

डॉल्फ ज़िगलर ने इस हफ्ते रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को हरा दिया। लेकिन ये टाइटल उनके पास शायद कुछ ही समय के लिए रहे।

"द शो ऑफ" और "द आर्किटेक्ट" अगले हफ्ते रॉ में चैंपियनशिप के लिए रीमैच होगा। इलायस को मनी इन द बैंक पीपीवी में हराने के बाद रॉलिंस ओपनिंग सैगमेंट में बाहर आये और सभी रैसलर्स को चुनौती दी।

इसके जवाब में ज़िगलर मैकइंटायर के साथ रिंग में उतरे और रॉलिंस की चुनौती स्वीकार की। मैच तब तक रोचक बना हुआ था जब तक रॉलिंस ने मैच में वापसी नहीं की थी। रॉलिंस ने कमबैक के साथ ही ज़िगलर पर सुपरकिक और कार्नर पॉवरबॉम्ब से वॉर किए। रॉलिंस ज़िगलर को कर्ब स्टोम्प देने वाले थे लेकिन उससे पहले उन्होंने मैकइंटायर पर हमला करके उनकी रिंग में उनकी दखलअंदाज़ी रोक दी। ज़िगलर ने रॉलिंस को रोल-अप पिन देने का प्रयास किया लेकिन रॉलिंस ने ज़िगलर को किक करके मैकइंटायर की तरफ धकेल दिया। हालांकि ज़िगलर ने खुद को जैसे तैसे संभाल लिया।

रॉलिंस ने ज़िगलर को रोल-अप देने की कोशिश की और ज़िगलर के रिवर्स पिन की वजह से रॉलिंस हार गए। मैच के बाद रॉलिंस ने अपने इंटरव्यू में ज़िगलर को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप वापस हासिल करने की इच्छा जताई।

एक्सट्रीम रूल्स में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के नंबर 1 कन्टेंडर की घोषणा के साथ अगले हफ्ते की फाइट के नतीजे रॉलिंस पर प्रभाव डालेंगे। अगर वो ज़िगलर से हार जाते हैं तो वो नंबर 1 कन्टेंडर के मैच में जा सकते हैं और जीतकर समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे सकते हैं। अगर रॉलिंस ज़िगलर से जीत जाते हैं तो वो फिलहाल मिडकार्ड में ही रहेंगे। एक बात साफ़ है कि आने वाले हफ़्तों में अच्छा मैच होने की संभावनाएं बन रही हैं।

लेखक: साइमन कॉटन, अनुवादक: उदित अरोड़ा 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...